Voice Of The People

Asianet News ऑफिस पर हुए हमले में 8 आरोपियों ने किया सरेंडर, कुल गिरफ्तारी की संख्या 16 पहुंची

एशियानेट न्यूज के कार्यालय में जबरन घुसने के मामले में स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) के आठ और कार्यकर्ताओं ने सोमवार को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम ने रविवार को कोझिकोड में कथित रूप से फर्जी खबरें चलाने की जांच के तहत एशियानेट न्यूज के कार्यालय में छापा मारा।

पुलिस के मुताबिक, सरेंडर करने वाले आरोपी की पहचान एसएफआई के एर्नाकुलम जिला सचिव अर्जुन बाबू के रूप में हुई है। अर्जुन बाबू के अलावा, अथुल, अखिल, नंद कुमार, जोएल, नासर, अनंतु और अश्विन ने आज पलारीवट्टोम पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। इसके साथ ही पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए लोगों की कुल संख्या 16 हो गई है। पुलिस के अनुसार आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 143, 147, 149, 447 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

4 मार्च को, SFI कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और कोच्चि में एशियानेट न्यूज़ के कार्यालय में घुस गए। उन्होंने यह विरोध प्रदर्शन केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन द्वारा विधानसभा में रविवार को एशियानेट न्यूज द्वारा यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) मामले के पीड़ित के एक साक्षात्कार के संबंध में प्रकाशित समाचार के संबंध में दिए गए एक बयान के बाद आयोजित किया।

SHARE

Must Read

Latest