Voice Of The People

पंजाब विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता, बोले बेटे के कत्ल को दबाने की हो रही है साजिश

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता अपने बेटे के हत्यारों को सजा दिलाने को लेकर लगातार मांग कर रहे हैं। इसी को लेकर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता पंजाब विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे है। सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि पंजाब में जो कुछ हो रहा है वो उनके बेटे के कत्ल को दबाने के लिए हो रहा है। उन्होंने कहा कि कोई भी चीज उनके हक में नहीं जा रही है, इसलिए वो विधानसभा के बाहर धरना देने को मजबूर हुए है। बलकौर सिंह ने कहा कि उनका बेटा विश्व प्रसिद्ध सेलिब्रिटी था, उसकी मौत को लेकर विश्वभर में रोष है।

बलकौर सिंह सिद्धू ने कहा कि उन्हें लगातार धमकियां मिल रही है। उन्हें कहा जा रहा है कि 25 अप्रैल से पहले उन्हें मार दिया जाएगा। उन्होंने कहा जोधपुर से जो आरोपी जोधपुर से पकड़ा गया है उसे नाबालिग बताया जा रहा है, अगर वही नाबालिग आरोपी उन्हें गोली मार देगा तो सरकार क्या कर लेगी। सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए बलकौर सिद्धू ने कहा जिस दिन सरकार बदली उस दिन मेरा बेटा मुझसे छीन लिया गया। जबतक कांग्रेस थी मेरा बेटा सेफ था। इस सरकार ने मेरा सबकुछ छीन लिया है।

पंजाब विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस के विधायकों ने विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा की अगुवाई में आज सुबह ही विधानसभा परिसर के बाहर धरना लगा दिया है। वह सिद्धू मूसे वाला के पिता को आई धमकी के मुद्दे को लेकर धरने पर बैठे हैं। उनके साथ विधायक सुखजिंदर सिंह रंधावा, संदीप जाखड़, अरुणा चौधरी, अवतार जूनियर, अमरिंदर सिंह राजा वडिंग आदि भी बैठे हुए है।

SHARE

Must Read

Latest