Voice Of The People

राबड़ी देवी के बाद लालू यादव पर कसा CBI ने शिकंजा, दिल्ली स्थित मीसा भारती के आवास पर 2 घंटे से ज्यादा हुई पूछताछ

CBI ने नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले की जांच के तहत पूर्व रेलवे मंत्री लालू प्रसाद से मंगलवार को पूछताछ की। यह मामला लालू प्रसाद के परिवार को तोहफे में जमीन दे कर या जमीन बेचने के बदले में रेलवे में कथित तौर पर नौकरी पाने से संबंधित है।

यह मामला तब का है जब प्रसाद 2004 से 2009 के बीच रेल मंत्री थे। CBI की एक टीम मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल की सांसद मीसा भारती के नई दिल्ली स्थित आवास पर उनके पिता और पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद से नौकरी के बदले जमीन घाटाला मामले में पूछताछ करने पहुंची। CBI के अधिकारियों की माने तो, 5 CBI अधिकारियों का एक दल दो कार में सवार होकर मंगलवार को सुबह 10 बजकर 40 मिनट पर पंडारा पार्क में मीसा भारती के आवास पर पहुंचा, जहां लालू प्रसाद अभी रह रहे हैं।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामले में सीबीआई की पूछताछ खत्म हो गई। सीबीआई की आठ सदस्यीय टीम ने उनसे दो घंटे से भी ज्यादा पूछताछ की। सीबीआई की पूरी टीम इस दौरान लगातार लालू की बेटी मीसा के घर पर मौजूद रही।

इससे एक दिन पहले सीबीआई ने करीब पांच घंटे तक RJD सुप्रीमो की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से उनके पटना स्थित आवास पर करीब पांच घंटे तक पूछताछ की थी।

इस खबर के बाद लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर कहा कि पापा को लगातार परेशान किया जा रहा है। अगर उन्हें कुछ हुआ तो मैं किसी को नहीं छोड़ूंगी। पापा को तंग कर रहे हैं यह ठीक बात नहीं है। यह सब याद रखा जाएगा। समय बलवान होता है, उसमें बड़ी ताकत होती है। यह याद रखना होगा। दिल्ली की कुर्सी हिला देंगे। अब बर्दाश्त करने की सीमा जवाब दे रही है।

SHARE

Must Read

Latest