Voice Of The People

दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक के निधन पर लोगों ने ऐसे किया याद, पीएम मोदी ने भी जताया दुख

दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक अब हमारे बीच नहीं रहे। सतीश कौशिक का दिल्ली में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनका शव पोस्टमार्टम के बाद मुंबई लाया जाएगा। सतीश कौशिक अपने दोस्तों के साथ होली मनाने दिल्ली आए थे, जहां उनकी तबीयत बिगड़ी। सतीश कौशिक के निधन पर प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, अभिनेता समेत हर क्षेत्र के लोगों ने दुख व्यक्त किया।

अनुपम खेर न सतीश कौशिक के निधन की जानकारी देते हुए लिखा, “जानता हूँ मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है! पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त Satish Kaushik के बारे में लिखूँगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम !! Life will NEVER be the same without you SATISH ! ओम् शांति!”

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर लिखा, “सुप्रसिद्ध फिल्मी हस्ती श्री सतीश कौशिक जी के असामयिक निधन से बहुत दुख हुआ। वह एक रचनात्मक प्रतिभा थे जिन्होंने अपने अद्भुत अभिनय और निर्देशन की बदौलत दिल जीत लिया। उनकी रचनाएं दर्शकों का मनोरंजन करती रहेंगी। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदनाएं। शांति।”

अक्षय कुमार ने दुख जताते हुए लिखा, “चंदा मामा चले गए। सतीश कौशिक जी के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी के सेट पर उनके द्वारा लाई गई सहज हंसी के लिए उन्हें याद किया जाएगा। मुझे यकीन है कि वह पहले से ही स्वर्ग में मुस्कुरा रहा है। ॐ शांति”

अनिल कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “इंडस्ट्री के ख्याति प्राप्त लोगों ने अपने हार्डी को खो दिया है। थ्री मस्कटियर्स ने सबसे प्रतिभाशाली, उदार और प्यार करने वाले मस्किटियर को खो दिया है और मैंने अपने छोटे भाई को खो दिया है। बहुत जल्दी चला गया। आई लव यू सतीश”

माधुरी दीक्षित ने लिखा, “आपके हास्य, कला और प्रतिभा ने लाखों लोगों पर प्रभाव छोड़ा है। लेकिन यह आपका दिल और दयालुता है जिसे मैं सबसे ज्यादा याद करूंगी।”

SHARE

Must Read

Latest