Voice Of The People

मनीष सिसोदिया की दोपहर 2 बजे होगी कोर्ट में पेशी, ED ने मांगी 10 दिनों की रिमांड

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी। ED ने मनीष सिसोदिया की 10 दिनों की रिमांड मांगी है। कोर्ट ने जेल ऑथारिटी को सिसोदिया का प्रोडक्शन वारंट जारी किया है।

मनीष सिसोदिया को 2 बजे राउज़ एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा. ईडी ने कोर्ट को बताया कि सिसोदिया को ग्राउंड ऑफ अरेस्ट बताया गया है. सिसोदिया से पूछताछ के दौरान CCTV फुटेज को रिकॉर्ड किया गया है। राउज़ एवेन्यू कोर्ट ने ईडी को सिसोदिया की प्रोडक्शन की इजाज़त दी है।

सिसोदिया को सीबीआई ने दिल्ली के आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार किया था। आज उनके बाहर निकलने की संभावना थी, लेकिन जमानत पर सुनवाई से पहले ही उन्हें गुरुवार को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया। मनीष सिसोदिया को 26 फरवरी को जांच में सहयोग नहीं करने पर सीबीआई ने लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था।

वहीं गुरुवार को केंद्रीय जांच एजेंसी, ED ने मनी लांड्रिंग के केस में तिहाड़ जेल नंबर 1 के अंदर ही सिसोदिया को गिरफ्तार किया। आबकारी केस में ईडी अब तक 12 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। सिसोदिया के बयानों के आधार पर ED ने दो बार की पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। ED सूत्रों की माने तो मनीष सिसोदिया से पूछताछ में KCR की बेटी के कवीथा की आबकारी केस में भूमिका और 100 करोड़ की किक बैक को लेकर भी सवाल दागे गए थे और कई सवालों के जवाब संतोषजनक नहीं दिए जाने पर उनकी गिरफ्तारी की गई है।

SHARE

Must Read

Latest