Voice Of The People

लालू यादव और तेजस्वी के घर हुई रेड से सबसे अधिक खुश हैं नीतीश कुमार, सुशील मोदी का दावा

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने बड़ा दावा किया है। सुशील कुमार मोदी ने दावा किया है कि लालू यादव और उनके परिजनों के घर पर हुई छापामारी से नीतीश कुमार काफी खुश है। सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव के घर हुई रेड और संबंधित कागजातों की बरामदगी से सबसे अधिक खुश नीतीश कुमार हैं।

सुशील मोदी ने कहा है कि नौकरी के बदले जमीन घोटाले में लालू परिवार के परिसरों पर जांच ऐजेंसियों के छापे पर नीतीश कुमार चाहे जो बयान दें, लेकिन सबसे ज्यादा खुश वही हैं। सुशील मोदी ने कहा, “वैसे भी सीबीआी या ईडी की कार्रवाई के सूत्रधार भी नीतीश कुमार ही हैं। ताजा कार्रवाई से तेजस्वी यादव को सीएम बनाने दवाब टल गया है। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चाहते हैं कि जांच में तेजी आए। आरोपियों को जल्द से जल्द सजा हो। अगर आरजेडी नेताओं को सजा हुई तो नीतीश कुमार 2025 तक सीएम बने रहेंगे।”

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार के कहने पर ही ललन सिंह ने सीबीआई को सबूत के कागजात उपलब्ध कराए थे। बीजेपी सांसद ने कहा, “उन्हें पता है कि लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव सहित सभी 16 अभियुक्तों का जेल जाना तय है। तेजस्वी यादव के खिलाफ पूछताछ और जांच की कार्रवाई से नीतीश कुमार की कुर्सी पर मंडरा रहा खतरा फिलहाल टल गया है। ये जेडीयू, खासकर नीतीश कुमार के लिए राहत की बात है।”

SHARE

Must Read

Latest