Voice Of The People

कर्नाटक भाजपा में अंतर्कलह? सीटी रवि की टिप्पणी पर येदियुरप्पा के बेटे ने किया पलटवार

कर्नाटक में अगले महीने चुनाव होने वाले हैं। इस बीच राज्य में बीजेपी के बीच अंदरूनी कलह निकलकर सामने आ रही है। कर्नाटक भाजपा के उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बेटे विजयेंद्र और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि के बीच टकराव चल रहा है। दरअसल सीटी रवि ने येदियुरप्पा के बेटे को टिकट को लेकर एक बयान दिया था, जिस पर बीवाई विजयेंद्र ने पलटवार किया है।

कर्नाटक भाजपा के उपाध्यक्ष विजयेंद्र ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि पर पलटवार करते हुए कहा, “येदियुरप्पा की आलोचना करते समय सावधान रहें। येदियुरप्पा ने कभी अपने परिवार के बारे में नहीं सोचा, येदियुरप्पा की आलोचना करते समय सावधान रहना चाहिए। येदियुरप्पा अभी मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठे हैं। वह सीएम के पद पर नहीं हैं या सत्ता के किसी अन्य पद पर नहीं हैं। अब किसी भी उच्च पद पर नहीं होने के बावजूद 6.5 करोड़ कन्नडिगा उन्हें उच्च सम्मान देते हैं और उनके दिलों के करीब हैं।”

राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि द्वारा कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की इस घोषणा पर टिप्पणी की गई थी कि उनके बेटे बीवाई विजेंद्र आगामी चुनावों में शिकारीपुरा से चुनाव लड़ेंगे। सीटी रवि ने कहा था, “बस एक बात याद रखना। उम्मीदवारों पर फैसला किसी की रसोई में नहीं होगा। किसी के बेटे होने के कारण किसी को टिकट नहीं मिलेगा। टिकट पर फैसला भी आकांक्षी के घर में नहीं होगा। विजयेंद्र के सवाल पर फैसला संसदीय बोर्ड लेगा। यह किसी किचन में तय नहीं होता। पार्टी उम्मीदवारों के जीतने की क्षमता के आधार पर सर्वेक्षणों का विश्लेषण करने के बाद फैसला करेगी।”

SHARE

Must Read

Latest