Voice Of The People

कर्नाटक के सीएम बोम्मई ने साधा निशाना कहा- डीके शिवकुमार ने राष्ट्रीय राजमार्ग मुद्दे का राजनीतिकरण किया

कर्नाटक के मुख्यमंत्रि बसवराज बोम्मई ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने राष्ट्रीय राजमार्ग मुद्दे का राजनीतिकरण किया।

बेंगलुरु-मैसूरु राजमार्ग के लिए टोल संग्रह पर, कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने कहा, “कांग्रेस अध्यक्ष (डीके शिवकुमार) ने राष्ट्रीय राजमार्ग के मुद्दे का राजनीतिकरण किया है। उनके द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली भाषा को कन्नडिगों द्वारा सराहा नहीं गया है। सब कुछ कानून के मुताबिक किया जा रहा है।”

हमने परिवहन विभाग के कर्मचारियों के वेतन में 15 प्रतिशत की वृद्धि करने का निर्णय लिया है। हम इस संबंध में आज आदेश जारी करेंगे।

दो दिन पहले, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने मैसूर-बेंगलुरु एक्सप्रेसवे के यात्रियों के लिए टोल शुल्क की घोषणा की। मांड्या जिले में बेंगलुरु से निदघट्टा एक्सप्रेसवे के पहले खंड का उपयोग करने के लिए यात्रियों को टोल शुल्क का भुगतान करने के लिए कहा गया था। मैसूर-बेंगलुरु एक्सप्रेसवे का उद्घाटन रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने किया।

बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे पर टोल प्लाजा को नष्ट करने की धमकी देने के बाद मंगलवार को कई प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया गया क्योंकि भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) ने टोल संग्रह शुरू किया। कांग्रेस भी प्रदर्शनकारियों में शामिल हो गई, जो सर्विस रोड बनाने की मांग कर रहे हैं।

उससे पहले कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डी. के. शिवकुमार ने एक अधूरी परियोजना का उद्घाटन करने के लिए सरकार की आलोचना की और चेतावनी दी कि उनकी पार्टी भाजपा सरकार को एक्सप्रेसवे का उद्घाटन नहीं करने देगी।

SHARE

Must Read

Latest