Voice Of The People

कांग्रेस नेता ने जय श्रीराम नारे की तुलना हिटलर की जय के नारे से की, बंगाल बीजेपी प्रवक्ता केया घोष ने कहा- कांग्रेस के लोग गिरगिट को भी शर्मिंदा कर देंगे

पश्चिम बंगाल कांग्रेस के नेता कामरू चौधरी ने ‘जय श्री राम’ के हिंदू धार्मिक नारे की तुलना ‘हिटलर की जय’ से करके विवाद खड़ा कर दिया है। राज्य में रामनवमी उत्सव मनाने की तैयारी कर रहे हिंदुओं के बारे में भाजपा प्रवक्ता केया घोष के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कामरू चौधरी ने पवित्र मंत्र को ‘युद्धघोष’ करार दिया।

वहीं कामरू चौधरी के बयान पर बंगाल बीजेपी प्रवक्ता केया घोष ने जन की बात से बातचीत में कहा, “हमारे देश को सेकुलर माना जाता है लेकिन कुछ लोग जय श्रीराम के नारे की तुलना हिटलर की जय के नारे से करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें पता है कि यहां पर कोई हिंसा वादी नारे नहीं लगाए जाएंगे। हम लोग बहुत शांत स्वभाव के हैं और हम कुछ नहीं बोलते हैं। इसी का फायदा उठाते हुए कामरू चौधरी जैसे लोग इस तरह का बयान देते हैं।”

केया घोष ने कहा, “जय श्री राम कोई ऐसा वैसा नारा नहीं है। आप हमारे किसी भी पड़ोसी देश में चले जाओ, मालदीव चले जाओ, इंडोनेशिया चले जाओ, वहां पर श्री राम की पूरी गाथा सुनाई जाती है। कांग्रेस के लोग श्री राम का अपमान कर रहे हैं। कांग्रेस के लोग तो श्री राम को मानते तक नहीं। वह रामसेतु तक का इंकार कर चुके हैं।”

केया घोष ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, “कांग्रेस हमेशा से तुष्टिकरण की राजनीति करती आई है। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी जब चुनाव आता है तब वह मंदिर में जाते हैं। कभी मस्जिद में जाते हैं, कभी चर्च में जाते हैं। यह लोग तो गिरगिट को भी शर्मिंदा कर देंगे। जय श्री राम का जो नारा है वह हर हिंदुस्तानी का नारा है। पता नहीं कांग्रेस के लोगों को कौन सा नारा अच्छा लगता होगा। जिन नारों से सर कलम किया जाता है, क्या पता वह नारा उनको अच्छा लगता होगा।”

बीजेपी प्रवक्ता केया घोष ने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से कांग्रेस नेता कामरू चौधरी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराऊंगी और बंगाल से कई लोग उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए तैयार हैं।

SHARE

Must Read

Latest