Voice Of The People

यूपी में बीजेपी को 80 में 80 सीटों पर हराएंगे: अखिलेश यादव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को सभी 80 सीटों पर हार का सामना करना पड़ेगा, उन्होंने भाजपा पर चुनावी वादे पूरे न करने का आरोप लगाया, कोलकाता में सपा की बैठक के बाद अखिलेश ने कहा- “भाजपा वालों को जब वोट की जरूरत होती है, तब वे वादे करते हैं , हालांकि उनके इस बयान के बाद बीजेपी ने पलटवार भी किया है।

सपा प्रमुख ने कहा, “कई राज्यों के मुख्यमंत्री ऐसा गठबंधन बनाने की कोशिश में हैं, जो साथ काम कर सके, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ऐसी कोशिश कर रहे हैं, तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी इसी प्रयास में हैं,” अखिलेश ने कहा कि गठबंधन के नाम पर बाद में फैसला किया जायेगा।

बताते चलें की एक दिन पहले ही अखिलेश यादव ने कांग्रेस को सलाह देते हुए कहा कि ‘2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराना चाहिए, अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस और कई अन्य पार्टियों को अपनी भूमिका तय करनी चाहिए। कांग्रेस को चुनावों के लिए अपनी भूमिका तय करनी चाहिए, कई राज्यों के सीएम एक गठबंधन के लिए प्रयास कर रहे हैं जो एक साथ काम करेगा।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest