Voice Of The People

‘अब माफियाओं की गीली हो रही पैंट’, योगी आदित्यनाथ ने माफियाओं पर कसा तंज, जानिए किसपर था उनका निशाना

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि पहले जबरन वसूली और अपहरण की धमकी देकर लोगों को आतंकित करने वाले गैंगस्टर अब अदालत द्वारा सजा दी गई सजा काट रहे हैं और उनकी पैंट गीली हो चुकी है। योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में एक बॉटलिंग प्लांट के ‘भूमि पूजन’ के बाद एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछली सरकारों के तहत उत्तर प्रदेश में अवैध गतिविधियों के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि पहले गुंडे और माफिया व्यवसायियों को खुलेआम धमकी देते थे और उनका अपहरण करते थे।

योगी आदित्यनाथ ने कहा, “जब कोर्ट उन्हें सजा सुनाती है तो उनकी गीली पैंट साफ नजर आने लगती है। लोग इसे देख रहे हैं। माफिया लोगों को आतंकित करते थे, उद्योगपतियों को जबरन वसूली की धमकी देते थे, व्यवसायियों का अपहरण करते थे। लेकिन आज वे होश में नहीं हैं (डर गए हैं) और अपनी जान बचाने के लिए भाग रहे हैं।”

योगी आदित्यनाथ की यह टिप्पणी एक एमपी एमएलए अदालत द्वारा गैंगस्टर अतीक अहमद और दो अन्य को 2006 के उमेश पाल अपहरण मामले में दोषी ठहराए जाने और आजीवन कारावास की सजा सुनाए जाने के कुछ दिनों बाद आई है। यह अतीक अहमद की पहली सजा थी, हालांकि उसके खिलाफ 100 से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं।

SHARE

Must Read

Latest