Voice Of The People

Jan Ki BAAT Poll on Asianet Suvarna News: प्रदीप भंडारी के जन की बात ओपिनियन पोल में ओल्ड मैसूर और हैदराबाद कर्नाटक रीजन में कांग्रेस को बढ़त

प्रदीप भंडारी ने आज शाम कर्नाटक चुनाव का अपना ओपिनियन पोल रिलीज कर दिया है, जन की बात के इस ओपिनियन पोल में ओल्ड मैसूर और हैदराबाद रीजन में कांग्रेस को साफ़ बढ़त मिलती हुई दिख रही है.

कर्नाटक चुनाव की बस कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में सभी राजनितिक पार्टियाँ अपना पूरा दम खम दिखा रही है, एक और जहाँ बीजेपी की पहली उम्मीदवारों की लिस्लिस्ट ने सभी को चौंका दिया है, वहीँ कांग्रेस ने भी लिंगायत वोट को साधने के लिए पूरी तयारी कर ली है.

ऐसे में आज शाम प्रदीप भंडारी ने अपना एसिआनेट – जन की बात ओपिनियन पोल रिलीज किया, प्रदीप भंडारी के ओपिनियन पोल में जहाँ बीजेपी और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है वहीँ कुछ रीजन ऐसे भी हैं जहाँ कांग्रेस को साफ़ बढ़त मिलते ह्यू देखि जा सकती है.

जन की बात ओपिनियन पोल में ओल्ड मैसूर और हैदराबाद रीजन में कांग्रेस को साफ़ बढ़त नजर आ रही है.

प्रदीप भंडारी के ओप्निओं पोल के हिसाब से ओल्ड मैसूर में कांग्रेस को 57 में से 23 सीटों पर कांग्रेस आगे नजर आ रही है, वहीँ बीजेपी 12 सीटों पर आगे दिख रही है और जेडीएस 22 सीटों पर आगे दिख रही है.

वहीँ अगर हैदराबाद रीजन की बात करें तो प्रदीप भंडारी के पोल के हिसाब से कांग्रेस 23 सीटों पर आगे चल रही है, जबकि बीजेपी 16 सीटों पर आगे चल रही है और जेडीएस सिर्फ 1 सीट पर आगे चल रही है.

जन की बात ओपिनियन पोल के हिसाब से इस बार कर्नाटक चुनाव में बीजेपी को 98 – 109 सीटें मिलने का अनुमान है. वहीँ कांग्रेस के खाते में 89 – 97 सीटें जा सकती है और जेडीएस के खाते में 25 – 29 सीटें जा सकती हैं.

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest