Voice Of The People

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार ने विधायक पद से इस्तीफा दिया, बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल होने पर दिया बड़ा बयान

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें अभी यह तय करना है कि वह कांग्रेस में शामिल होंगे या नहीं। शेट्टार ने रविवार को कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी को एक विधायक के रूप में अपना इस्तीफा सौंप दिया।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह कांग्रेस में शामिल होंगे कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार ने कहा कि मैंने अभी तक फैसला नहीं किया है।इससे पहले रविवार को शेट्टार ने कहा था कि कर्नाटक भाजपा के कुछ नेता राज्य में पार्टी को गलत तरीके से संभाल रहे हैं।

जगदीश शेट्टार ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, “मैं एक विधायक के रूप में अपना इस्तीफा देने जा रहा हूं और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दूंगा। बाद में मैं अपना अगला कदम तय करूंगा, चाहे मुझे स्वतंत्र रूप से लड़ना है या किसी पार्टी के साथ। दुर्व्यवहार और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा किए गए अपमान ने मुझे बहुत आहत किया है। मेरा निर्णय (भाजपा से इस्तीफा देने का) अंतिम है। राज्य के कुछ नेता कर्नाटक में भाजपा प्रणाली को गलत तरीके से संभाल रहे हैं।”

SHARE

Must Read

Latest