Voice Of The People

गोपाल इटालिया की गिरफ़्तारी पर केजरीवाल का ट्वीट, बीजेपी का मकसद आम आदमी पार्टी को ख़त्म करना

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव गोपाल इटालिया को सूरत क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। इटालिया ने गुजरात के गृहमंत्री पर टिप्पणी की थी, जिस वजह से टीम ने उन्हें गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी।

गोपाल इटालिया की गिरफ्तारी पर केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए हमला किया है, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा की ‘गुजरात में आम आदमी पार्टी के शानदार प्रदर्शन से बीजेपी इस कदर बौखलाई है कि अब हमारे गुजरात के नेता गोपाल इटालिया को गिरफ़्तार कर लिया है। बीजेपी का अब बस एक मक़सद है किस तरह आम आदमी पार्टी को ख़त्म किया जाए। एक एक करके सबको जेल में डालेंगे ये लोग।’

क्या है पूरा मामला?

आप नेता गोपाल इटालिया को सूरत क्राइम ब्रांच ने गुजरात के गृह मंत्री हर्ष सांघवी पर उनकी कथित टिप्पणी के लिए गिरफ्तार किया था. बाद में उन्हें जमानत मिल गई. गोपाल इटालिया ने कहा, “चूंकि एफआईआर में अपराध जमानती थे, क्राइम ब्रांच ने मुझे जाने दिया. आप ने गुजरात में पिछले चुनाव में अपनी ताकत दिखाई थी, जिसे बीजेपी का गढ़ माना जाता है. इसलिए वे डरे हुए हैं..”

वहीं इटालिया ने ट्वीट कर कहा, “जब से आम आदमी पार्टी ने गुजरात में अपनी ताकत दिखाई है तब से सारे भाजपाई डरे हुए हैं. किसी न किसी तरीके से ये भ्रष्ट भाजपाई आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं, लेकिन हम लोग अरविंद केजरीवाल के ईमानदार सिपाही हैं, जेल या मुकदमे से डरेंगे नहीं. हम यूंही लड़ते रहेंगे, जीतेंगे.”

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest