Voice Of The People

UP STF के रडार पर बमबाज गुड्डू मुस्लिम, ADG अमिताभ यश ने दिया बड़ा बयान

माफिया डॉन अतीक अहमद और अशरफ की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं अब पुलिस को खतरनाक अपराधी गुड्डू मुस्लिम की तलाश है। बता दें कि गुड्डू मुस्लिम भी उमेश पाल हत्याकांड में फरार है और वह सबसे खतरनाक माफिया माना जाता है। गुड्डू मुस्लिम की तलाश में यूपी एसटीएफ की कई टीमें लगी हैं और पूरा प्रयास कर रही हैं कि जल्द से जल्द गुड्डू मुस्लिम को भी पकड़ा जाए।

वहीं इस मामले पर अब एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि हम गुड्डू मुस्लिम को जल्द से जल्द पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं। अमिताभ यश ने कहा, “उमेश पाल और उनकी सुरक्षा में लगाए गए सुरक्षाकर्मियों की हत्या के मामले में जितने भी लोग वांछित हैं, उसमें गुड्डू मुस्लिम सबसे खतरनाक अपराधी है और पुराना पेशेवर शूटर रहा है। हम उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि वो जल्द ही पकड़ा जाएगा।”

बता दें कि अतीक अहमद कि जब हत्या हुई तो वह मीडिया से बात कर रहा था और उसके आखिरी शब्द भी गुड्डू मुस्लिम ही थे। गुड्डू मुस्लिम अतीक अहमद का पूरा नेटवर्क चलाता था और अतीक के जेल जाने के बाद उसके पूरे गैंग को भी संभाल रहा था। उमेश पाल हत्याकांड में सीसीटीवी में बम फेंक रहा व्यक्ति ही गुड्डू मुस्लिम है। गुड्डू मुस्लिम बम बनाया करता है और कई माफियाओं के लिए काम कर चुका है।

SHARE

Must Read

Latest