Voice Of The People

अतीक अहमद हत्याकांड की आलोचना के लिए अनुराग ठाकुर ने किया विपक्ष पर हमला, बोले- पहले यही लोग देते थे माफिया को संरक्षण

गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या की आलोचना करने पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार रात विपक्ष पर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्री ने मीडिया से कहा, “ये वही माफिया नेता आम लोगों पर हमला करते थे, उन्हें मारते थे और लूटते थे, लेकिन हमने इनमें से किसी भी राजनेता को इसके खिलाफ बोलते नहीं सुना।”

अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाया, ‘…क्योंकि वे (राजनेता) उनके (माफिया) घरों में जाते थे…इन राजनेताओं ने अपने शासन के दौरान माफिया नेताओं को संरक्षण दिया।’ अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ को शनिवार की रात प्रयागराज में पत्रकारों के रूप में प्रस्तुत करने वाले तीन लोगों द्वारा पूर्ण मीडिया चकाचौंध में लगभग बिंदु-रिक्त सीमा पर गोली मार दी गई थी, जबकि उन्हें मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया जा रहा था। रविवार की रात, अहमद भाइयों को चकिया इलाके के बाहरी इलाके में कसारी मसारी कब्रिस्तान में दफनाया गया था – वही जगह जहां अतीक के बेटे असद को यूपी के झांसी में एक मुठभेड़ में मारे जाने के बाद दफनाया गया था। इस बीच, उत्तर प्रदेश पुलिस ने सोमवार को दो गैंगस्टर भाइयों की हत्या की जांच के लिए तीन सदस्यीय विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया। टीम का नेतृत्व अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सतीश चंद्र करेंगे और इसमें प्रयागराज पुलिस की अपराध शाखा के जांच प्रकोष्ठ के सहायक पुलिस आयुक्त (कोतवाली) सतेंद्र प्रसाद तिवारी और इंस्पेक्टर ओम प्रकाश शामिल होंगे।

शनिवार को हुई थी अतीक की हत्या

शनिवार को प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय तीन हमलावरों ने पुलिस के सामने ही अतीक अहमद और अशरफ की हत्या कर दी. ये तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं और अब उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest