Voice Of The People

मुकुल रॉय की बीजेपी में वापसी पर सुवेंदु अधिकारी बोले, हमें ऐसे लोगों में कोई दिलचस्पी नहीं

पश्चिम बंगाल की राजनीति में बड़ा उलटफेर देखने को मिल सकता है। टीएमसी नेता मुकुल रॉय ने भाजपा में शामिल होने का एलान किया है। उन्होंने कहा है कि वह अमित शाह और जेपी नड्डा से इस सिलसिले में मुलाकात करेंगे। हालांकि, अब बंगाल में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने मुकुल रॉय के भाजपा में शामिल होने पर प्रतिक्रिया दी है।

हमें ऐसे लोगों में कोई दिलचस्पी नहीं

पश्चिम बंगाल में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि हमें इस प्रकार के लोगों में कोई दिलचस्पी नहीं है। हम बूथ को मजबूत करने में रुचि रखते हैं। पश्चिम बंगाल बीजेपी अब बहुत आत्मनिर्भर है, हमें किसी नेता को लाने की जरूरत नहीं है। हम इस प्रकार के अस्वीकृत लोगों को अनुमति नहीं दे रहे हैं।

बता दें कि TMC नेता मुकुल रॉय ने मंगलवार को कहा था कि वह भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। उन्‍होंने कहा क‍ि वह अपनी मर्जी से दिल्ली आए हैं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि मैं भाजपा विधायक हूं और भाजपा के साथ रहना चाहता हूं।

परिवार ने किया था लापता होने का दावा

इससे पहले मुकुल रॉय के परिवार ने उनके लापता होने का दावा किया था। मुकुल रॉय के बेटे सुभ्रांशु ने अपके पिता की मानसिक स्थिति को ठीक नहीं बताया था। हालांकि, तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय ने मीडिया से कहा था कि वह कुछ निजी काम से दिल्ली आए हैं।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest