Voice Of The People

अतीक अहमद के तीनों शूटरों की कोर्ट में पेशी, पुलिस ने मांगी 14 दिन की रिमांड

अतीक हत्याकांड मामले में तीनों आरोपियों को CJM कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने कोर्ट से 14 दिनों की रिमांड मांगी है। FSL की टीम के साथ SIT आज सीन रिक्रिएट कर सकती है।

अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड के शूटरों की आज कोर्ट में पेशी हुई, पुलिस ने 14 दिन की रिमांड मांगी है. पेशी के लिए प्रतापगढ़ कारागार से तीनों शूटरों- लवलेश, सनी और अरुण को प्रयागराज ले जाया गया. बता दें कि शूटरों के साथ जा रहे काफिले में 3 बोलेरो, 2 जिप्सी और 2 प्रिजनर वैन सहित करीब 60 पुलिस कर्मियों को शामिल किया गया. CJM कोर्ट ने शूटर्स की कस्टडी रिमांड मंजूर कर दी है. पुलिस तीनों शूटर्स से गहनता से पूछताछ करेगी.

इस वक़्त प्रयागराज पुलिस शूटर्स को लेकर मेडिकल के लिए निकल चुकी है. मेडिकल परीक्षण कराने के बाद तीनों शूटर्स से गुप्त स्थान पर रखकर एसआईटी की टीम पूछताछ करेगी.

इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पहेल ही एसआईटी का गठन कर दिया है. SIT द्वारा पूछताछ की रिमांड लेने के लिए शूटरों को कोर्ट में पेश किया जाना है. इससे पहले 16 अप्रैल को पहली बार कोर्ट के सामने तीनों शूटर पेश किए गए थे, और इस दौरान कोर्ट ने तीनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

अतीक और अशरफ दोनों भाईयों की एक साथ हत्या

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार15 अप्रैल को देर रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना उस वक्त हुई, जब पुलिस दोनों को मेडिकल जांच के लिए कॉल्विन हॉस्पिटल में लेकर पहुंची थी.

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest