Voice Of The People

Karnataka Elections: JDS और Congress पर बरसे पीएम मोदी, बोले- जेडीएस कांग्रेस की बी टीम

पीएम नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के चन्नापटना में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा जेडीएस कांग्रेस की बी-टीम है। उन्होंने कांग्रेस और जेडीएस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दोनों दलों ने कर्नाटक को एक एटीएम की तरह देखा और हमेशा अस्थिरता में अवसर खोजा है।

आज पीएम मोदी ने राज्य में तीन रैलियों में हिस्सा लिया और कांग्रेस-जेडीएस को केंद्र में रखकर सियासी हमला किया। चन्नापट्टना में पीएम ने कांग्रेस की जहरीली बयानबाजी का जिक्र किया और कहा कि कांग्रेस ने मुझे गाली देना वाला पिटारा खोल दिया।

पीएम मोदी ने परिवारवाद पर कांग्रेस और जेडीएस दोनों दलों को घेरते हुए कहा, ‘कर्नाटक की कांग्रेस यूनिट को दिल्ली में बैठे परिवार की सेवा करनी होती है। मुख्यमंत्री, उम्मीदवार तय करना हो, या कोई फैसला लेना हो दिल्ली वाले परिवार से पूछना होता है।

कर्नाटक के बेलुरु में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस और जेडीएस के बीच दिखावे वाली लड़ाई चलती है। डब्ल्यू डब्ल्यू एफ, नूराकुश्ती, संसद में भी कांग्रेस और जेडीएस हर मुद्दे पर साथ ही होते हैं, इसलिए जेडीएस को दिया गया वोट कांग्रेस के खाते में ही जाएगा और कांग्रेस को वोट देना मतलब विकास पर ब्रेक लगाना।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा आज ‘मन की बात’ की सेन्चुरी पूरी हुई है और लगता है कांग्रेस इस चुनाव में मुझे गाली देने की सेंचुरी लगा देगी। बताते चलें कि दो दिनों में ये पीएम मोदी की पांचवीं रैली थी।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest