Voice Of The People

Jan Ki Baat Opinion Poll on Asianet Suvarna News: प्रदीप भंडारी ला रहे दूसरा सबसे सच्चा ओपिनियन पोल, जानिए कौन जीतेगा कर्नाटक की जंग

कर्नाटक चुनाव के लिए वोटिंग में 6 दिन बचे हैं और सभी राजनीतिक दल पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। बीजेपी की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोर्चा संभाल रखा है तो वहीं कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी ने मोर्चा संभाल रखा है। इसी बीच प्रदीप भंडारी जन की बात का दूसरा सबसे सटीक और सबसे सच्चा ओपिनियन पोल लेकर आ रहे हैं।

यह ओपिनियन पोल कर्नाटक के हर एक विधानसभा क्षेत्र में जाकर तैयार किया गया है। इस ओपिनियन पोल का सैंपल साइज 30 हजार है और इसमें कर्नाटक के सभी वर्ग के लोगों से बात की गई है। प्रदीप भंडारी अपनी 70 से अधिक लोगों की टीम के साथ पिछले दो महीनों से कर्नाटक की जमीन पर है और खुद हर एक विधानसभा में जाकर वहां की नब्ज जानने की कोशिश कर रहे हैं।

जन की बात का ओपिनियन पोल दक्षिण भारत में सबसे अधिक देखे जाने वाले टीवी चैनल एशियानेट सुवर्णा न्यूज़ पर प्रसारित होगा। प्रदीप भंडारी खुद लाइव रहेंगे और बताएंगे कि कर्नाटक में कौन बाजी मारने की स्थिति में है। ओपिनियन पोल की डिटेल फाइंडिंग आप जन की बात के यूट्यूब चैनल पर रात 9:15 देख सकते हैं। इसके अलावा जन की बात के सभी सोशल मीडिया हैंडल्स पर भी इसकी जानकारी दी जाएगी।

SHARE

Must Read

Latest