Voice Of The People

Karnataka Elections: वरुणा में सिद्धारमैया के खिलाफ हमारे उम्मीदवार की जीत होगी, कांग्रेस पर बसवराज बोम्मई ने साधा निशाना

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के वोटिंग के लिए महज 4 दिन बचे हैं लेकिन राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार अपने चरम पर पहुंच चुका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद बीजेपी के चुनाव प्रचार अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं। वहीं कर्नाटक में कांग्रेस के संभावित सीएम उम्मीदवार सिद्धारमैया राज्य की वरुणा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। लेकिन बीजेपी यहां पर उनको हराने के लिए पूरी ताकत झोंक रखी है।

पीएम मोदी की भी वरुणा में जनसभा होने वाली है। बीजेपी की ओर कद्दावर नेता और मंत्री वी सोमन्ना मैदान में हैं। इस महामुकाबले पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस को हताश और निराश बताया।

बसवराज बोम्मई ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “वरुणा में, हमारे पास पहले दिन से भाजपा उम्मीदवार के लिए एक सकारात्मक रिपोर्ट है। हम सर्वेक्षणों से अधिक संख्या की उम्मीद कर रहे हैं। हमें पूर्ण बहुमत मिलेगा।”

वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बसवराज बोम्मई ने कहा, “कांग्रेस हताश है, गलतियां करती है और फिर ओवररिएक्ट करती है। उनकी विश्वसनीयता नहीं है। लोगों द्वारा अपनी गलती पर प्रतिक्रिया देने के ठीक बाद, वे कह रहे हैं कि वे हनुमान मंदिर बनाएंगे। जैसा कि हम वरुणा में मजबूत हो रहे हैं, सिद्धारमैया फिल्मी सितारों को ला रहे हैं। वे गलतियाँ करते हैं और फिर स्पष्टीकरण देते हैं। कैमरे की इस दुनिया में वे अपनी गलती को सही नहीं ठहरा सकते। पीएम के दौरे से हमें फायदा होगा।”

SHARE

Must Read

Latest