Voice Of The People

मल्लिकार्जुन खड़गे को धमकी मिलने की शिकायत पर बोले सीएम बसवराज बोम्मई- शिकायत गंभीर, जांच कराएंगे

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में विवादित बयानों के बाद अब नेताओं के व्यक्तिगत आरोप-प्रत्यारोप भी शुरू कर दिए हैं। कांग्रेस के कर्नाटक प्रभारी और सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने दावा किया है कि भाजपा नेता कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार की हत्या की साजिश रच रही है। जिसके जवाब में कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया है की वो मामले की पूरी जाँच कराएँगे, और इसे गंभीरता से लेंगे.

सुरजेवाला ने शनिवार को बेंगलुरु में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और एक ऑडियो क्लिप सुनाई। उन्होंने दावा किया कि इसमें सुनाई गई आवाज कर्नाटक की चित्तपुर सीट से भाजपा के उम्मीदवार मणिकांत राठौड़ की है। क्लिप में खड़गे और उनके परिवार को खत्म करने की बात कही जा रही है। सुरजेवाला बोले- मणिकांत राठौड़ PM मोदी और CM बोम्मई का चहेता भी है।

राठौड़ ने पहले भी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे और चित्तपुर से पार्टी प्रत्याशी प्रियांक खड़गे को जान से मारने की धमकी दी थी। पिछले साल 13 नवंबर को उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था। हालांकि, बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

सुरजेवाला बोले- प्रधानमंत्री और चुनाव आयोग इस पर कुछ नहीं बोलेंगे

सुरजेवाला ने कहा- मुझे पता है कि प्रधानमंत्री इस पर मौन बने रहेंगे, और कर्नाटक की पुलिस व चुनाव आयोग भी, लेकिन कर्नाटक के लोग मौन नहीं रह सकते और वह मुंहतोड़ जवाब देंगे। सुरजेवाला ने अफसोस जाहिर करते हुए कहा, ‘क्या राजनीति इससे भी अधिक गिर सकती है। पूरी भाजपा चिंतित है क्योंकि साढ़े 6 करोड़ से अधिक कर्नाटक के हमारे भाई-बहनों ने मन बना लिया है कि वो भाजपा को पूरी तरह खारिज कर रहे हैं। हार का सामना कर रही भाजपा अब कत्ल पर उतर आई है।’

CM बोम्मई बोले- मामले की जांच करवाएंगे

सुरजेवाला के बयान पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने हुबली में कहा- हम इस मामले की गंभीरता से जांच करेंगे। अगर कुछ गलत किया गया है या ऐसा करने का किसी का इरादा है तो कानून अपनी कार्रवाई करेगा।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest