Voice Of The People

Karnataka Elections: पीएम मोदी की कर्नाटक की जनता से अपील, बोले -हमें वोट दीजिए, कर्नाटक नंबर वन राज्य बनेगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कर्नाटक में हावेरी विकास की कहानी लिखने के लिए अग्रसर है। उन्होंने कहा येदियुरप्पा और बोम्मई के नेतृत्व वाली डबल-इंजन सरकार ने हावेरी में नए मेडिकल और इंजीनियरिंग कॉलेज और एक नया दूध संयंत्र लाया। भाजपा सरकार सड़क, रेल और कनेक्टिविटी इंफ्रास्ट्रक्चर में निवेश कर रही है। इन कार्यों से हावेरी, कर्नाटक और पूरे देश के लोग लाभान्वित हो रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि जिसने हम पर 250 साल राज किया, आज हम उन्हें पछाड़क अर्थव्यवस्था में 5वें नंबर पर पहुंच गए हैं। उन्होंने हावेरी की जनता से अपील कि आप बीजेपी को वोट दीजिए, हम कर्नाटक को नंबर-1 बना देंगे। जब कर्नाटक नंबर-1 बनेगा तो हिंदुस्तान नंबर-3 पर पहुंच जाएगा। इसके लिए आपका आशीर्वाद चाहिए। आपने मुझे यानी अपने बेटे को दिल्ली में बिठाया।

पीएम मोदी ने कहा गरीबी क्या होती है मैं जी करके आया हूं। ये आपका बेटा समझता है कि गरीबी, जात-पात, पंथ कुछ नहीं देखती, इसलिए हम गरीब कल्याण को सर्वोच्च प्राथमिकता दे रहे हैं। गरीब को सशक्त कर रहे हैं, वंचितों को वरीयता दे रहे हैं।

उन्होंने कहा किसी भी गरीब को भूखे पेट सोना ना पड़े, इसलिए हम मुफ्त राशन दे रहे हैं। पीएम आवास के माध्यम से पक्का घर दे रहे हैं, आयुष्मान भारत के माध्यम से 5 लाख रुपये तक मुफ्त इलाज दे रहे हैं। 50 साल पहले कांग्रेस ने देश से गरीबी हटाने की सबसे बड़ी गारंटी दी थी, कांग्रेस पूरा चुनाव एक ही, इसी गारंटी पर लड़ी थी। लेकिन इतिहास का सबसे बड़ा फ्रॉड 50 साल से चल रहा है।

उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा, “कांग्रेस यानी टोटल करप्शन, कांग्रेस यानी हजारों करोड़ रुपये के घोटाले, कांग्रेस यानी 85 प्रतिशत कमीशन, कांग्रेस यानी आतंकवाद के सामने घुटने टेकने वाली पार्टी, कांग्रेस यानी तुष्टिकरण को फर्स्ट प्रायोरिटी देने वाली पार्टी, कांग्रेस यानी बांटो और राज करो के फॉर्मूले पर चलने वाली पार्टी।” पीएम मोदी ने कहा डबल इंजन सरकार की वजह से हावेरी यूनिवर्सिटी को करोड़ों रुपये मिले, डबल इंजन सरकार में हावेरी को नया मिल्क प्लांट भी मिला, डबल इंजन सरकार रोड, रेल कनेक्टिविटी के इंफ्रास्ट्रक्चर पर अभूतपूर्व निवेश कर रही है।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest