Voice Of The People

कर्नाटक में वोटिंग से पहले नेताओं में लगी मंदिर जाने की होड़, CM बोम्मई ने भी की पूजा अर्चना

कर्नाटक में बुधवार को होने वाले मतदान के लिए भाजपा और कांग्रेस के नेता मंदिर जाने को लेकर आपस में होड़ कर रहे हैं।

भाजपा नेता मंदिरों में हनुमान चालीसा के पाठ कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं, वहीं कांग्रेस नेता भी मंदिरों में जा रहे हैं और कह कर रहे हैं कि वह भाजपा का मुकाबला करने के लिए आशीर्वाद मांग रहे हैं। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कर्नाटक चुनाव में वोट डालने से पहले कावेरी के गायत्री मंदिर में पूजा-अर्चना की।

केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण राज्य मंत्री शोभा करंदलाजे, जो कर्नाटक चुनाव प्रबंधन समिति की अध्यक्ष भी हैं, उन्होंने महालक्ष्मी लेआउट के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा पाठ कार्यक्रम में भाग लिया।

कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार ने बेंगलुरु में मैसूर बैंक सर्कल में हनुमान मंदिर का दौरा किया और भाजपा नेताओं द्वारा हनुमान चालीसा के पाठ करने के खिलाफ विशेष पूजा की। उन्होंने यह भी दावा किया कि वह भगवान हनुमान के बहुत बड़े भक्त हैं।

वह सिद्धारमैया के साथ चामुंडी हिल्स भी गए और देवी चामुंडेश्वरी की पूजा की। शिवकुमार ने कहा, हम पर हर समय भगवान हनुमान की कृपा है। मैंने हनुमान से प्रार्थना की है कि वह हमें समाज सेवा करने के लिए उसी शक्ति से सशक्त करें। उन्होंने आगे कहा कि सिद्धारमैया के साथ, उन्होंने पूरे राज्य का कल्याण करने के लिए देवी चामुंडेश्वरी की पूजा की। देवी चामुंडेश्वरी को भूमि का देवता माना जाता है। कोई भी अच्छा काम करने से पहले, यह हमारा कर्तव्य है कि हम देवता का आशीर्वाद लें।

पूर्व सीएम येदियुरप्पा का दावा

पूर्व सीएम येदियुरप्पा ने दावा किया कि मुझे 100 प्रतिशत यकीन है कि जनता भाजपा के पक्ष में मतदान करेगी और 75-80 प्रतिशत से अधिक जनता भाजपा का समर्थन करेगी। उन्होंने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में 130-135 सीटों पर BJP की जीत होगी।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest