Voice Of The People

सचिन पायलट ने पदयात्रा के दौरान कहा- आग का दरिया है, तैर कर पार करना है

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा का आज दूसरा दिन है। पायलट ने आज सुबह 8 बजे किशनगढ़ टोल से अपनी यात्रा शुरू की। वह अपने हजारों समर्थकों के साथ सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ पद यात्रा पर निकले हैं। सचिन पायलट अपनी 125 किलोमीटर लंबी यात्रा को 5 दिन में पूरा करेंगे। इस दौरान उनके निशाने पर सीएम गहलोत हैं। उनकी मांग है कि वसुंधरा सरकार में हुए घोटालों की जांच की जाए।

सचिन पायलट पांच दिन की जन संघर्ष यात्रा पर निकले हैं। अजमेर से शुरू हुई पायलट की जन संघर्ष यात्रा जयपुर पहुंचकर संपन्न होगी। सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा को लेकर राजस्थानका सियासी पारा चढ़ गया है। पायलट की इस यात्रा को राजस्थान कांग्रेस ने निजी यात्रा बताकर किनारा कर लिया है।

सूत्रों के अनुसार सचिन पायलट पूरी यात्रा को तीन से चार दिन में पूरा करने का प्लान है। हर दिन 30-35 किमी के बीच चलने की तैयारी है। इस दौरान सचिन पायलट आम लोगों विशेषकर युवाओं से बातचीत करेंगे। इसके साथ ही रात के समय किसी गांव में विश्राम करेंगे। वह इस दौरान किसी ग्रामीण के घर पर भी रुक सकते हैं।

सीएम गहलोत द्वारा विधायकों पर भाजपा से दस-बीस करोड़ रुपये लेने के आरोपों पर पायलट ने कहा कि गलत आरोप लगाए गए हैं। मेरा परिवार 40 साल से राजनीति में बड़े पदों पर रहा है। कोई एक फूटी कौड़ी का आरोप नहीं लगा सकता है। हमारी निष्ठा और ईमानदारी पर विरोधी भी अंगुली नहीं उठा सकता है।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest