Voice Of The People

विश्व हिंदू परिषद ने आज जम्मू में फिल्म ‘The Kerala Story’ की विशेष स्क्रीनिंग रखी

फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर उठे विवाद के बीच विश्व हिंदू परिषद ने मंगलवार को जम्मू में लड़कियों के लिए फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया।

वीएचपी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने कहा, “जम्मू में लड़कियों को जागरूक करने के लिए फिल्म का आयोजन किया गया है।” इस बीच, फिल्म देखने आई लड़कियों ने वीएचपी के इस रुख पर दुहराया कि सभी को फिल्म देखनी चाहिए।

इससे पहले 10 मई को विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर ‘द केरला स्टोरी’ को केंद्र शासित प्रदेश में टैक्स फ्री करने की मांग की थी।

सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित, फिल्म ने आगामी फिल्म पर विभिन्न नेताओं की प्रतिक्रिया के साथ एक बड़े राजनीतिक विवाद को जन्म दिया है।

फिल्म को लेकर विवाद तब शुरू हुआ जब इसके ट्रेलर में दावा किया गया कि केरल की 32,000 महिलाएं लापता हो गईं और आतंकवादी समूह आईएसआईएस में शामिल हो गईं। इस बयान ने एक गरमागरम राजनीतिक बहस छेड़ दी और कई नेताओं ने दावे की सत्यता पर सवाल उठाया।

‘द केरला स्टोरी’ में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बैकलैश का सामना करने के बाद निर्माताओं ने इस आंकड़े को वापस ले लिया और फिल्म के ट्रेलर विवरण में फिल्म को केरल की तीन महिलाओं की कहानी बताया।

SHARE

Must Read

Latest