Voice Of The People

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी मिली, शिकायत दर्ज होने पर जांच में जुटी पुलिस

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को कल शाम उनके दिल्ली आवास पर फोन कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली। मंत्री के कार्यालय ने दिल्ली पुलिस को इस बारे में सूचित किया और अब पुलिस मामले की जांच जारी है। इससे पहले भी नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी मिली है। इससे पहले केंद्रीय मंत्री को जनवरी और मार्च में नागपुर में जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

सूत्रों के अनुसार केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को सोमवार शाम उनके दिल्ली स्थित आवास पर फोन कॉल आया। अनजान फोन कॉल के जरिए उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। मामले में दिल्ली पुलिस ने कहा कि नितिन गडकरी के आवास पर मिली जान से मारने की धमकी की सूचना मंत्री के स्टाफ ने पुलिस को दी थी।

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने कहा कि नितिन गडकरी के आवास पर मिली जान से मारने की धमकी की सूचना मंत्री के स्टाफ ने पुलिस को दी थी। विवरणों का सत्यापन किया जा रहा है और मामले की जांच की जा रही है।

इससे पहले भी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के नागपुर कार्यालय में फोन कर जान से मारने की धमकी दी गई थी। बात में मालूम हुआ था कि धमकी देने वाला और 100 करोड़ रुपये की मांग करने वाला कॉलर कर्नाटक के बेलगावी शहर की एक जेल का कैदी है, जिसे हत्या के मामले में एक अदालत ने मौत की सजा सुनाई थी।

कॉलर ने दावा किया था कि वह दाऊद इब्राहिम गिरोह का सदस्य था। उसकी पहचान जयेश पुजारी के रूप में की गई। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया था कि शुरुआती जांच में पता चला कि उसने जेल से मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया था. सहायक निरीक्षक के नेतृत्व में नागपुर पुलिस की अपराध शाखा की एक टीम जांच के लिए बेलागवी भी गई थी।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest