Voice Of The People

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिडनी के एरिना स्टेडियम पहुंचे; भारत माता की जय के नारे से गुंजा स्टेडियम 

भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी अपने ऑस्ट्रेलियाई समकक्ष एंथनी अल्बनीस के साथ इंडियन ऑस्ट्रेलियन डायस्पोरा फाउंडेशन द्वारा आयोजित एक मेगा सामुदायिक कार्यक्रम के लिए ऑस्ट्रेलिया के सिडनी ओलंपिक पार्क में आ चुके हैं।

बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम से पहले, इंडियन ऑस्ट्रेलियन डायस्पोरा फाउंडेशन ने तैयारियों की झलक ट्विटर पर साझा की। ट्वीट करते हुए लिखा कि स्टेज सेट है! एक रोमांचक समारोह के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि मंच सेट हो गया है और उत्साह अपने उत्कर्ष पर पहुँच गया है। क्या आप एक अविस्मरणीय अनुभव के लिए तैयार हैं।

फाउंडेशन द्वारा अपलोड किए गए एक टीज़र के अनुसार, यह कार्यक्रम पारंपरिक नृत्यों और अन्य सांस्कृतिक प्रदर्शनों से भरपूर होगा। मेगा-इवेंट पीएम मोदी का स्वागत करेगा, जो सोमवार की रात ऑस्ट्रेलिया पहुंचे और हवाई अड्डे पर उन्हें प्राप्त करने के लिए एकत्र हुए भारतीय समुदाय से मिले। प्रधानमंत्री मंगलवार के कार्यक्रम में मंच संभालेंगे और भीड़ को संबोधित करेंगे।

सिडनी ओलंपिक पार्क में सामुदायिक स्वागत समारोह में बड़ी संख्या में भीड़ जुटेगी, एक ऐसा पहलू जिसका हाल ही में जापान के हिरोशिमा में जी7 शिखर सम्मेलन में ऑस्ट्रेलियाई पीएम अल्बानीस ने बताया था। पिछले हफ्ते, अल्बनीस ने कहा कि उन्हें इस आयोजन के लिए आने वाले सभी टिकट अनुरोधों को पूरा करने में परेशानी हो रही थी। स्थल लगभग 20,000 लोगों को समायोजित कर सकता है, एक बड़ी संख्या लेकिन यह अभी भी पर्याप्त नहीं है।

SHARE

Must Read

Latest