Voice Of The People

ठाणे के भिवंडी में स्क्रैप गोदाम में लगी भीषण आग; आग बुझाने का काम जारी, कोई हताहत नहीं

महाराष्ट्र के ठाणे के भिवंडी शहर में आज सुबह एक स्क्रैप गोदाम में भीषण आग लग गई। अधिकारियों के मुताबिक, कुल 4 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। ठाणे नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया कि फिलहाल आग बुझाने का अभियान जारी है। आग में किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है। अधिकारी ने कहा कि आग पर काबू पाने के प्रयास जारी हैं।

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि आग ने भिवंडी में स्क्रैप गोदाम को नष्ट कर दिया। अधिकारी ने कहा कि भिवंडी के कटाई गांव में गोदाम में तड़के करीब तीन बजे लगी आग में कोई घायल नहीं हुआ। भिवंडी निजामपुर नगर निगम के दमकल कर्मियों को आग पर काबू पाने में तीन घंटे लगे।

आगे उन्होंने कहा कि गोदाम के अंदर सब कुछ नष्ट हो गया। अधिकारी ने कहा कि कूलिंग ऑपरेशन चल रहा है, आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। इस बीच, सुबह चेंबूर के स्वास्तिक चैंबर में आग लगने की एक और घटना की सूचना मिली।

अधिकारियों के मुताबिक दमकल की चार गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और इमारत में लगी आग पर काबू पा लिया गया। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं थी।

एक अन्य घटना में, पुणे के भवानी पेठ इलाके में एक फर्नीचर गोदाम में भीषण आग लग गई। अधिकारी ने कहा कि अभी तक किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है। पुणे अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि पुणे शहर के भवानी पेठ इलाके में एक फर्नीचर गोदाम में आज सुबह करीब चार बजे भीषण आग लग गई। सूचना मिलने पर आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 18 गाडिय़ों को लगाया गया।

SHARE

Must Read

Latest