Voice Of The People

बिना थके और बिना रुके देश सेवा कर रहे पीएम मोदी, तीन देशों के दौरे से वापस आने के तीन घंटे बाद शुरू कर दीं बैठकें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले 6 दिनों से 3 देशों के दौरे पर थे। वहीं गुरुवार सुबह 5:20 पर पीएम मोदी भारत पहुंचे। पीएम मोदी का विमान सुबह 5:20 पर पालम एयरपोर्ट पर उतरा, तो उनके स्वागत के लिए सड़कों पर भारी भीड़ खड़ी थी। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी पीएम मोदी के स्वागत के लिए वहां पहुंचे थे। इस दौरान पीएम मोदी ने एक छोटा सा भाषण भी दिया जिसमें उन्होंने भारत के बढ़ते ताकत की बात कही।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिना थके और बिना रुके देश सेवा कर रहे हैं। पिछले 6 दिनों में उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया, अंतरराष्ट्रीय पटल पर भारत की मजबूती से बात रखी और पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन किया। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार सुबह भारत पहुंचे लेकिन इसके बाद उन्होंने आराम नहीं किया, बल्कि फिर से देश सेवा में लग गए। पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उत्तराखंड में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई।

जापान, ऑस्ट्रेलिया और पापुआ न्यू गिनी के अहम दौरों पर करीब 50 से ज्यादा कार्यक्रमों के बाद पीएम मोदी भारत लौटे। इसके बाद सुबह 9 बजे पीएमओ की एक आधिकारिक बैठक में शामिल हुए। वहीं 11:00 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई।

दिनभर कई बैठकों के बाद गुरुवार शाम 7 बजे पीएम मोदी खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये शुभारंभ करेंगे। अपने हालिया तीन देशों के दौरे पर पीएम ने लगातार बैठकें कीं। अपने दौरे पर पीएम मोदी ने दुनिया के 12 से ज्यादा वैश्विक नेताओं से मुलाकात की।

SHARE

Must Read

Latest