Voice Of The People

दिल्ली पुलिस को मिली साक्षी के हत्यारे साहिल की 2 दिनों की रिमांड; जानिए क्या है नई डेवेलपमेंट

साक्षी हत्याकांड में अब नए किरदार की एंट्री हुई है. साहिल, प्रवीण के बाद अब अजय उर्फ झबरू नाम सामने आया है। साहिल ने पूछताछ में बताया कि साक्षी का अजय उर्फ झबरू नाम के दबंग लड़के से अफेयर हो गया था। झबरू ने उससे कहा कि तुम साक्षी से दूर हो जाओ। साहिल ने बताया कि जब उसको लगने लगा था कि झबरू उसे मार देगा, इसलिए क्यों न मैं साक्षी को ही मार दूं। झबरू के चलते ही साक्षी मुझसे दूर चली गई थी।

बता दें कि आज साहिल को कड़ी सुरक्षा के बीच रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। सूत्र बताते हैं कि पुलिस टीम साहिल को लेकर उस जगह पर भी जाएगी, जहां पर उसने हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को फेंका है। दरअसल, साक्षी की हत्या करने के बाद साहिल सबसे पहले रिठाला गया था। पुलिस के मुताबिक साहिल ने रिठाला के खुले मैदान में चाकू फेंका था।

हालांकि दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी साहिल पूछताछ में कई नई-नई बातें बता रहा है और अपना बयान भी बदल रहा है। पुलिस ने बताया कि साक्षी की हाल में ही अजय उर्फ झबरू नाम के एक लड़के से दोस्ती हुई थी। झबरू इलाके का एक दबंग लड़का है। वारदात के एक दिन पहले साक्षी की दोस्त भावना, खुद साक्षी और झबरू मिले थे और तीनों की कहासुनी साहिल से हुई थी। इसी कहासुनी में झबरू ने साहिल को धमकाया था कि वो साक्षी से दूर रहे।

पुलिस ने बताया कि इस बात को लेकर साहिल के अंदर काफी ज्यादा गुस्सा था। लिहाजा उसने सोचा कि क्यों न साक्षी को ही रास्ते से हटा दिया जाए। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उसके बयानों की तस्दीक की जा रही है कि आरोपी सही बोल रहा है या झूठ। दो दिन की पुलिस रिमांड पर पुलिस इस मामले की सभी कड़ियां जोड़ने की कोशिश करेगी।

सोमवार रात में पुलिस की एक टीम चाकू बरादम करने के लिए गई भी थी, लेकिन चाकू नहीं मिल सका। हो सकता है कि अब रिमांड मिलने के बाद पुलिस की टीम साहिल को लेकर उस जगह पर जाए, जहां उसने चाकू फेंका है। वहीं पुलिस ने बताया कि हमें साहिल ने पूछताछ में साक्षी के एक और एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बताया जिसका नाम प्रवीण है।

SHARE

Must Read

Latest