Voice Of The People

Odisha Train Accident: पीएम मोदी की उपस्थिति से प्रभावितों को सहानभूति मिलेगी, ऐसी दुर्घटना दोबारा न हो, इसपर सरकार अडिग: केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

ओडिशा में हुए रेल हादसे के कारण 261 से अधिक लोगों की मृत्यु हो गई। वहीं हादसे के बाद पीएम मोदी ने घटनास्थल का दौरा किया। इस दौरान पीएम मोदी ने वहां के अस्पताल में मौजूद घायलों का भी हालचाल जाना। इस दौरान पीएम मोदी के साथ केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव भी मौजूद रहे।

शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ट्वीट कर लिखा, “एक दयालु नेता जो हर सुख-दुख में लोगों के साथ खड़ा रहता है। पीएम मोदी जी के साथ बालासोर जिला अस्पताल गया जहां उन्होंने मुलाकात की और घायल यात्रियों का कुशलक्षेम पूछा। पीएम मोदी की उपस्थिति, सहानुभूति के शब्द और रॉक सॉलिड सपोर्ट सभी का मनोबल ऊंचा करेगा और सभी को आश्वस्त करेगा, खासकर जो सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं।”

https://twitter.com/dpradhanbjp/status/1664984615336173568?t=aqOyCVlqyULlK2yJFe2Hxw&s=19

धर्मेंद्र प्रधान ने एक और ट्वीट कर कहा, “जीवन अमूल्य है। जानमाल के नुकसान की भरपाई कभी नहीं की जा सकती। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पूरे भारत सहित पीड़ित परिवारों के साथ खड़ी है। मोदी सरकार जीवन को सामान्य करने और इस तरह की दुर्घटनाएं दोबारा न हो यह सुनिश्चित करने के अपने संकल्प पर अडिग है। हम इसे सहन करेंगे और इसे एक साथ दूर करेंगे।”

SHARE

Must Read

Latest