Voice Of The People

राहुल गांधी के ‘मोहब्बत की दुकान’ वाले बयान पर BJP का पलटवार- ‘मोहब्बत की दुकान नहीं आपने तो नफरत का मेगा शॉपिंग मॉल खोल रखा है’

अमेरिका दौर पर राहुल गांधी के ‘मोहब्बत की दुकान’ वाले बयान पर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सही मायनों में नफरत का मेगा शॉपिंग मॉल चला रहे हैं।

जेपी नड्डा ने आरोप लगाया कि ‘राहुल मोहब्‍बत की दुकान नहीं चला रही बल्कि वो तो नफरत का पूरा शॉपिंग मॉल चलाते हुए नजर आ रहे हैं।’ दिल्‍ली में एक बुक लांच के समारोह के दौरान जेपी नड्डा ने यह बात कही। चार दिवसीय अमेरिकी दौरे के दौरान राहुल गांधी ने इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आरएसएस के खिलाफ कई हमले किए थे।

जेपी नड्डा ने कहा, ‘राहुल गांधी हमारे देश की प्रतिष्‍ठा को कम नहीं कर सकते हैं। उन्‍होंने हमारी वैक्‍सीन, सर्जिकल स्‍ट्राइक पर सवाल उठाए थे। हिन्‍दू और मुसलमानों को बांटने का काम किया। इन सबके बावजूद वो मोहब्‍बत की दुकान चलाने का दावा करते हैं। मैं उन्‍हें यह कहना चाहता हूं कि वो नफरत का मेगा शॉपिंग मॉल चला रहे हैं।’

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कोविड और रूस-यूक्रेन की लड़ाई के समय पर जब पूरा विश्व वित्तीय संकट से जूझ रहा था तो उस दौरान भारत में किसी तरह की वित्तीय अस्थिरता नहीं थी।उन्होंने कहा, “अमेरिका के लिए विकास दर का अनुमान 1.4%, चीन का 5.2% है, लेकिन भारत के लिए पूर्वानुमान 6.1% है।” नड्डा ने कहा कि मॉर्गन स्टेनली के अनुसार भारत का विकास दर 7.2% को छू सकता है। राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि वह जिस देश में गए हैं, वहां का विकास दर सिर्फ 1.4% है जबकि भारत का विकास दर 7.2% को भी छू सकता है।

SHARE

Must Read

Latest