Voice Of The People

TMC नेता अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजीरा बनर्जी से ED की पूछताछ; केंद्रीय एजेंसी ने जारी किया था लुकआउट नोटिस

टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजीरा बनर्जी कोलकाता में प्रवर्तन निदेशालय पहुंचीं। उन्हें कोयला तस्करी मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। तृणमूल कांग्रेस के नेता अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी को 8 जून को पेश होने के लिए समन सौंपा गया था। पिछले साल भी ईडी ने कोयला चोरी मामले में उनसे पूछताछ की थी।

गुरुवार को केंद्रीय एजेंसी द्वारा जारी किए गए “लुकआउट” नोटिस के कारण उसे इस सप्ताह की शुरुआत में यूएई जाने वाली उड़ान में सवार होने से रोक दिया गया था। हवाईअड्डे पर रुजीरा को 8 जून को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए समन सौंपा गया था।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक ने रात में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सोमवार को ईडी को उन्हें या उनकी पत्नी को गिरफ्तार करने की चुनौती देते हुए दावा किया कि उनके परिवार का “उत्पीड़न” पंचायत चुनाव से पहले उनके अभियान को रोकने के उद्देश्य से किया गया था।

संवाददाताओं से बात करते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि मैं जनता के अलावा किसी के सामने अपना सिर नहीं झुकाऊंगा। ईडी ने मेरी पत्नी को तलब किया है क्योंकि वे (भाजपा) चाहते हैं कि यह संपर्क अभियान बंद हो। भाजपा अभियान के लिए जनता के समर्थन से डरती है, और इसलिए वे मेरे परिवार को परेशान कर रहे हैं।

PTI के हवाले से आ रही खबर के मुताबिक उन्होंने कहा कि मैं ईडी को चुनौती देता हूं कि अगर उनके पास भ्रष्टाचार का कोई सबूत है तो मुझे या मेरी पत्नी को गिरफ्तार करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा हमसे राजनीतिक रूप से नहीं लड़ सकते, इसलिए वे हमें परेशान कर रहे हैं। अगर वे चाहें तो मेरे बच्चों को भी गिरफ्तार कर सकते हैं।

SHARE

Must Read

Latest