Voice Of The People

तमिलनाडु के दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह; चेन्नई में भाजपा पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक; वेल्लोर में जनसभा को करेंगे संबोधित

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को शनिवार को चेन्नई एयरपोर्ट पहुंचे। इस दौरान जब वे हवाई अड्डे से होटल के लिए निकल रहे थे, पास में सड़क पर स्ट्रीट लाइट काम नहीं कर रही थी। भाजपा कार्यकर्ताओं के एक समूह ने राज्य सरकार पर जानबूझकर लाइट बंद करने का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन भी किया। आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारी के हिस्से के रूप में शाह तमिलनाडु की यात्रा कर रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज चेन्नई भाजपा के पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे। वह वेल्लोर में एक जनसभा में भी शामिल होंगे।

वहीं, चेन्नई में कदम रखते ही केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट किया कि चेन्नई (तमिलनाडु) पहुंच गया हूं। इस जीवंत राज्य के लोगों के स्नेह और समर्थन के लिए आभारी हूं। वेल्लोर में एक सार्वजनिक रैली में भाग लूंगा। शाह जब एयरपोर्ट से बाहर निकले, तो वहां बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता और समर्थक पार्टी का झंडा लेकर उनका स्वागत करने के लिए खड़े थे।

गृह मंत्री के इस दौरे से पहले तमिलनाडु के सलेम में DMK अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने शनिवार को मांग की कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा पिछले नौ वर्षों में तमिलनाडु के लिए लागू की गईं विशेष योजनाओं की एक सूची जारी करें।

आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारी के हिस्से के रूप में 11 जून को शाह की तमिलनाडु यात्रा का जिक्र करते हुए, स्टालिन ने पूछा कि क्या केंद्रीय गृह मंत्री राज्य के लिए लागू की गईं योजनाओं के बारे में बताने को तैयार हैं।

SHARE

Must Read

Latest