Voice Of The People

केरल सरकार ने पत्रकार पर किया मुकदमा; राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने की निंदा; बोले- यह प्रेस की स्वतंत्रता पर अतिक्रमण

केरल पुलिस ने स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) के राज्य सचिव द्वारा दायर किए जाने के बाद एशियानेट न्यूज के एक रिपोर्टर सहित पांच लोगों के खिलाफ “जालसाजी, साजिश और मानहानि” का मामला दर्ज किया है।

स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के प्रिंसिपल डॉ वीएस जॉय, पुरातत्व विभाग के समन्वयक डॉ विनोद कुमार कल्लोलिकल, केएसयू के प्रदेश अध्यक्ष अलॉयसियस जेवियर, केएसयू इकाई प्रभारी सीए फाजिल और एशियानेट न्यूज रिपोर्टर अखिला नंदकुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

इस बीच, केरल यूनियन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स ने रिपोर्टर के खिलाफ कार्रवाई का विरोध किया है और इसे प्रेस के प्रति “अलोकतांत्रिक” और “अतिक्रमण” कहा है।

भारत सरकार में राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने भी इसका विरोध किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि मार्कशीट धोखाधड़ी पर एक कहानी की रिपोर्टिंग के लिए मीडिया पर केरल सरकार की कार्रवाई की कड़ी निंदा करता हूं। यह प्रेस की स्वतंत्रता पर अलोकतांत्रिक और स्पष्ट अतिक्रमण है।

उन्होंने आगे कहा कि केरल में पिनाराई विजयन और CPIM की सरकार में गुंडाराज है। एसएफआई के गुंडे शिक्षकों पर हमला कर सकते हैं, फर्जी सर्टिफिकेट बना सकते हैं…. कुछ भी करके और बिना किसी डर के निकल जाते हैं।

SHARE

Must Read

Latest