Voice Of The People

लाडली बहना योजना पर केजरीवाल ने शिवराज सिंह चौहान पर कसा तंज, बोले – कांग्रेस के बाद अब BJP ने भी पकड़ी AAP की राह

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की ओर से ‘मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना’ शुरू करने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को दावा किया कि भाजपा और कांग्रेस आप के दिखाए रास्ते पर चल रही हैं।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा- कांग्रेस के साथ साथ बीजेपी भी “आप” के बताये रास्ते पर चलने लगी। कर्नाटक में कांग्रेस की गारंटी “आप” के मैनिफेस्टो की नक़ल थीं। अब MP में बीजेपी ने “आप” की राह पकड़ ली। अच्छी बात है। जनता का भला होना चाहिये। चाहे ये पार्टी करे या वो पार्टी। इस से फ़र्क़ नहीं पड़ता।

दरअसल शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहन योजना की शुरुआत की। वहां उन्होंने कहा ‘आज का दिन मेरे लिए सबसे सुखद और महत्वपूर्ण दिन है। बेटी पैदा हो तो लखपति हो जाए, बोझ न लगे इसलिए हमने लाड़ली लक्ष्मी योजना बनाई…आज के दिन शाम को मैं जबलपुर से बहनों के खाते में 1,000 रुपए डालूंगा। इसके लिए 1 करोड़ 25 लाख बहनों का रजिस्ट्रेशन हुआ है।’

केजरीवाल ने कहा कि यह उनके लिए फर्क नहीं पड़ता है कि किस पार्टी ने क्या किया है, किसी नकल की है। वह केवल इतना जानते हैं कि जनता की भलाई हो. जनता की भलाई से अच्छी कोई बात नहीं है।

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमत्री अरविंद केजरवाल ने मध्य प्रदेश की उस प्रस्तावित योजना को लागू होने के पहले ट्वीट किया है, जिस योजना के तहत मध्य प्रदेश सरकार राज्य की महिलाओं को प्रति माह एक हजार रुपए देगी।

SHARE

Must Read

Latest