Voice Of The People

बरेली में छात्रा का अपहरण कर पांच दिन तक किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश जारी

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में एक लड़की का ब्रेनवाश करने के बाद मुस्लिम समुदाय ने उसका अपहरण कर लिया और दूसरे राज्य ले जाकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया। अपने दोस्तों से भी उसका शारीरिक शोषण करवाया। पांच दिनों तक उसके साथ शारीरिक शोषण होता रहा।

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपित सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लड़की को सकुशल बरामद कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि सर्विलांस के जरिए मीरगंज थाना पुलिस ने उत्तराखंड के काशीपुर में छापेमारी कर तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। अभियुक्तों में मुख्य रूप से शाह आलम, नदीम और इरफान उर्फ बाबू है। उनके पास से सकुशल लड़की को बरामद किया गया है। पूछताछ में लड़की ने बताया कि शाह आलम कई दिनों से उसे फोन कर इस्लाम धर्म के लिए प्रेरित कर रहा था। वह उसकी बातों में आकर जब उससे मिलने गई तो उसने अपने दोस्तों की मदद से उसको कार में खींच लिया और काशीपुर ले गए।

यहां पर बंधक बनाकर तीनों ने बारी-बारी उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद वे लोग उसे लेकर नोएडा पहुंचे, जहां नदीम कुरैशी ने भी उससे दुष्कर्म किया। दुष्कर्म का सिलसिला लगातार पांच दिनों तक चलता रहा। इस मामले में पहले ही पीड़ित लड़की के माता-पिता ने पड़ोसी शाह आलम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। तीनों आरोपितों के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest