Voice Of The People

बीजेपी के डर से 12 साल बाद पहली बार पंचायत चुनाव प्रचार में उतरीं ममता बनर्जी? बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार का बड़ा दावा

पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष सुकांत मजुमदार ने ममता बनर्जी को लेकर बड़ा दावा किया. सोमवार को मजूमदार ने कहा की 12 साल बाद ममता बनर्जी बीजेपी के डर से पहली बार पंचायत चुनाव में प्रचार के लिए उतर रही हैं और ये मेरे और मेरी टीम के लिए एक बड़ी उपलब्धि है.

मीडिया से बात करते हुए सोमवार 26 जून को पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष सुकांता मजुमदार ने बड़ा दावा करते हुए कहा की ’12 साल बाद ममता बनर्जी बीजेपी के डर से पहली बार पंचायत चुनाव में प्रचार के लिए उतर रही हैं. ये मेरे और मेरी टीम के लिए एक बड़ी उपलब्धि है. ऐसा लग रहा है की उनका विपक्ष इतना बड़ा हो गया है की उनको जमीन पर उतरना पड़ रहा है वो भी उत्तर बंगाल से. उन्होंने ये भी कहा की उत्तर बंगाल से ही ममता बनर्जी की बर्बादी भी शुरू होगी.

टीएमसी ने दिया जवाब

सुकांता मजुमदार के इस बयान के बाद टीएमसी ने भी जवाब दिया है. टीएमसी सांसद सौगाता रॉय ने सुकांता के जवाब में कहा ‘ममता बनर्जी एक पार्टी पर्सन हैं, पार्टी को लगा कि ममता बनर्जी को पंचायत चुनाव की कुछ सभाओं को संबोधित करना चाहिए, इसलिए उन्होंने पार्टी के लिए प्रचार करना शुरू कर दिया. इसका पश्चिम बंगाल में बीजेपी की ताकत से कोई लेना-देना नहीं है. इस सब का मतलब ये है की पश्चिम बंगाल में अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए तृणमूल कितनी मेहनत कर रही है.

पहली बार पंचायत चुनाव प्रचार में ममता

गौरतलब है की पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को पहली बार पंचायत चुनाव के प्रचार अभियान के उतरी. उन्होंने कूच बिहार में एक सभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. ममता ने कहा कि जल्द ही भाजपा का डबल इंजन गायब हो जाएंगे. टीएमसी प्रमुख ने कहा कि भाजपा देश को बेचना चाहती है और उनका डबल इंजन जल्द ही गायब हो जायेगा. वो राज्य के पंचायत चुनावों में अपना पहला इंजन और 2024 के लोकसभा चुनावों में दूसरा इंजन खो देंगे… हम भाजपा के खिलाफ एक “महाजोता” (बड़ा गठबंधन) करने की कोशिश कर रही हैं और यह जल्द ही हो जायेगा.

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest