Voice Of The People

जम्मू में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान पर साधा निशाना , बोले -कश्मीर की रट लगाकर कुछ हासिल नहीं होगा..PoK हमेशा से हमारा हिस्सा हैं 

आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू विश्वविद्यालय में सुरक्षा सम्मेलन कार्यक्रम में भाग लिया। रक्षा कॉन्क्लेव को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं पाकिस्तान की सरकार को स्पष्ट बताना चाहता हूं कि कश्मीर की रट लगाकर कुछ हासिल नहीं होगा। अपना घर संभालिए। जिस तरह के हालात वहां है, उसमें कुछ भी हो जाए तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए।

रक्षा मंत्री ने कहा कि जम्मू एवं कश्मीर का एक बड़ा हिस्सा पाकिस्तान (PoK) के कब्जे में है। वहां के लोग देख रहे हैं कि इस तरफ लोग अमन और चैन के साथ अपनी जिंदगी बिता रहे हैं। वहां जब पाकिस्तान की सरकार द्वारा उन पर जुल्म किया जाता है तो हमें तकलीफ होती है।

रक्षा मंत्री ने कहा, इस जॉइंट स्टेटमेंट में साफ कहा गया है कि UN Listed Terrors Organisation जिनमें लश्कर ए तैय्यबा, जेश-ए-मोहम्मद और हिजबुल मुजाहिद्दिन शामिल हैं, उनके खिलाफ संयुक्त कार्रवाई होना चाहिए। इसमें यह भी कहा गया है कि पाकिस्तान अपने यहां होने वाली हर आतंकी कार्रवाई पर लगाम लगाए और अपनी जमीन का इस्तेमाल इसके लिए न होने दे। साथ ही 26/11 और पठानकोट के हमलों के दोषियों पर कार्रवाई करे।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest