Voice Of The People

जम्मू में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान पर साधा निशाना , बोले -जरूरत पड़ी तो फिर घर में घुसकर करेंगे हमला

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू में नेशनल सिक्योरिटी काउंसिल को संबोधित करते हुए पाकिस्तान पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भारत ताकतवर बनता जा रहा है और जरूरत पड़ी तो वह सीमा के इस पार भी मार सकता है और जरूरत पड़ी तो उस पार भी जा सकता है।

राजनाथ सिंह ने कहा, भारत अब पहले जैसा भारत नहीं रह रहा है। भारत ताकत बनता जा रहा है। जरूरत पड़ी तो भारत सीमा के इस पार भी मार सकता है और जरूरत पड़ी तो उस पार भी जा सकता है। भारत अब वैसा बिल्कुल नहीं रहा जैसा पहले हुआ करता था। हमने दुनिया को दिखाया है कि जीरो टॉलरेंस का मतलब क्या होता है” साथ ही उन्होंने पड़ोसी देश पाकिस्तान को भी चेतावनी दी।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई शुरू की। पहली बार न केवल देश बल्कि दुनिया को पता चला कि आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस का अर्थ क्या है।

रक्षा मंत्री ने आगे कहा कि “सर्जिकल स्ट्राइक पर फैसला लेने में पीएम मोदी को सिर्फ 10 मिनट लगे। पुलवामा और उरी दोनों दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं थीं। प्रधानमंत्री ने सर्जिकल स्ट्राइक का फैसला लेने में सिर्फ 10 मिनट का समय लिया, जो उनकी दृढ़ इच्छा शक्ति को दर्शाता है। हमारी सेनाओं ने न केवल इस तरफ आतंकवादियों को मार गिराया, बल्कि सीमा पार भी गए।

SHARE

Must Read

Latest