Voice Of The People

आनंद रंगनाथन की नई किताब Hindus in Hindu Rashtra अमेजन पर उपलब्ध, जानिए क्या है खास

मशहूर लेखक और साइंटिस्ट आनंद रंगनाथन की नई किताब आ गई है। आनंद रंगनाथन की नई किताब का नाम “Hindus in Hindu Rashtra: Eighth-class citizens and victims of State-sanctioned apartheid” है। आनंद रंगनाथन की नई किताब हिंदू शरणार्थियों पर आधारित है और इसीलिए उन्होंने एक बड़ा ऐलान भी किया है। उन्होंने घोषणा की है कि नई किताब की सारी रॉयल्टी हिंदू शरणार्थियों के हित में जाएगी।

अपनी किताब में आनंद रंगनाथन ने बताया है कि किस प्रकार से हिंदुओं को हिंदू बहुल देश में ही निशाने पर लिया जा रहा है। उन्होंने बताया है कि कैसे रामनवमी, दशहरा हनुमान जयंती पर पत्थरबाजी की जाती है और हमारे धर्म को निशाना बनाया जाता है। इसके अलावा आनंद रंगनाथन ने अपनी किताब में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के उस बयान का भी जिक्र किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि देश के संसाधनों का पहला अधिकार माइनारटीज का है।

आनंद रंगनाथन की नई किताब को Blu one ink ने पब्लिश किया है। आनंद रंगनाथन अब तक तीन किताब लिख चुके हैं और तीनों नॉवेल है। इसके पहले वे The Land of the Wilted Rose, For Love and Honour, and The Rat Eater, Souffle लिख चुके हैं।

SHARE

Must Read

Latest