Voice Of The People

Tamil Nadu: के अन्नामलाई का मुख्यमंत्री स्टालिन पर हमला; बोले- 2018 में स्टालिन ने की थी मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

राज्यपाल आर.एन रवि ने मंत्री सेंथिल बालाजी को बर्खास्त किया और बाद में अपने फैसले को वापस लिया। इस फैसले के बाद DMK के खेमे में गुस्सा है और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने कानूनी सलाह लेने की बात की है।

इसके एक दिन बाद, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई ने कहा कि मुख्यमंत्री एमके स्टालिन जब वह विपक्ष के नेता थे तो उन्होंने भी 2018 में राज्यपाल द्वारा एक मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की थी।

एक ट्वीट में, उन्होंने स्टालिन के ट्वीट के स्क्रीनशॉट अटैच किए, जिसमें तत्कालीन राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से गुटखा घोटाले में उनकी कथित भूमिका के लिए तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री सी विजयभास्कर को बर्खास्त करने की मांग की गई थी।

आगे वो लिखते हैं कि भाजपा तमिलनाडु, अभी के लिए, कैश फॉर जॉब घोटाले वाले सेंथिल बालाजी को तमिलनाडु के माननीय राज्यपाल द्वारा मंत्रिपरिषद से बर्खास्त करने पर अपनी टिप्पणी सुरक्षित रखती है। हालाँकि, हम तमिलनाडु के मुख्यमंत्री थिरु एमके स्टालिन को उनके दोहरे भाषण की याद दिलाना चाहते हैं। 2018 में, तत्कालीन विपक्षी नेता ने मांग की कि एक मंत्री को माननीय राज्यपाल द्वारा बर्खास्त कर दिया जाए क्योंकि उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का आरोप था। तब और अब के बीच क्या बदल गया है? डीएमके का नाटक इस तथ्य को नहीं बदलेगा कि थिरु सेंथिल बालाजी गिरफ्तार आरोपी हैं!..

SHARE

Must Read

Latest