Voice Of The People

उदयपुर में अमित शाह का विपक्ष पर करारा हमला, बोले- 21 पार्टियां मिलकर राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने निकली हैं

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज राजस्थान दौरे पर हैं। राजस्थान के उदयपुर में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। गृहमंत्री शाह राजस्थान में दो कार्यक्रम में शामिल होंगे। उदयपुर में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, “अभी विपक्ष के सभी नेता पटना में एकत्रित हुए। 21 पार्टी के लोग थे। 21 लाख के घपले, घोटाले, भ्रष्टाचार करने वाले लोग इकट्ठे हुए थे। 21 पार्टियां इकट्ठा होकर राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने निकली हैं। राहुल बाबा अगर प्रधानमंत्री बनते हैं तो ये घपले, घोटाले, भ्रष्टाचार भारत की नियती बन जाएंगी। मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनते हैं तो ये भ्रष्टाचार करने वाले जेल की सलाखों के पीछे जाएंगे।”

अमित शाह ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये गहलोत जी खामखा में इस उम्र में इधर-उधर घूम रहे हैं, कोई उन्हें इस सभा का वीडियो दिखा दे तो उनको मालूम पड़ जाएगा कि उनकी सरकार के जाने का समय हो गया है। उन्होंने कहा कि आज जो नजारा मेवाड़ की धरती पर मेरे सामने है वो बताता है कि 2023 और 2024 में पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि मेवाड़ की ये भूमि त्याग-बलिदान और भक्ति की भूमि है। यह भूमि भारतीय जनता पार्टी का गढ़ है और इसी भूमि से ही भाजपा की विजय पताका निकलती है। गहलोत जी, 2023 में बीजेपी राजस्थान में जीत के सारे रिकॉर्ड तोड़ कर, प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।

पहले कहा जा रहा था कि विपक्ष की अगली बैठक हिमाचल प्रदेश के शिमला में होगी, लेकिन अब ये बेंगलुरु में जुलाई में होगी। 2024 के चुनावों को लेकर विपक्षी दलों की बैठक को लेकर NCP नेता शरद पवार ने बड़ी जानकारी दी है। पवार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि विपक्ष की अगली बैठक 13-14 जुलाई को बेंगलुरु में होगी। पहले बैठक के शिमला में होने की जानकारी सामने आई थी, लेकिन तारीख सामने नहीं आई थी। शरद पवार ने बताया कि 23 जून को पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक के बाद अब दूसरी बैठक बेंगलुरु में 13-14 जुलाई को होगी।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest