Voice Of The People

संसद में मानसून सत्र की रणनीति के लिए बीजेपी की पार्लियामेंट्री बैठक शुरू, पीएम मोदी भी मौजूद

बीजेपी की संसदीय दल की बैठक शुरू हो गई है। इसमें पीएम मोदी भी पहुंच गए हैं। इस बैठक में मॉनसून सत्र में पेश किए जाने वाले बिलों पर प्रेजेंटेशन होगी। इसके अलावा मणिपुर को लेकर जिस तरह से विपक्ष का हंगामा जारी है, उस पर भी सांसदों की ब्रीफिंग होगी।

संसद की कार्यवाही शुरू होने से ठीक पहले सुबह 9.30 बजे संसद भवन में बीजेपी संसदीय दल की बैठक बुलाई गई है। पीएम मोदी बैठक में सत्र के बचे हुए दिनों के लिए रणनीति और सत्र के बाद जनता से संवाद को लेकर पार्टी सांसदों को दिशा-निर्देश देंगे। बैठक में दोनों सदनों लोकसभा और राज्यसभा के बीजेपी सांसद मौजूद हैं।

पीएम मोदी सांसदों को देंगे निर्देश

बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ-साथ मोदी सरकार के तमाम मंत्री और सांसद शामिल हैं। इसके साथ ही बैठक में संसद में जारी गतिरोध और विपक्षी दलों के सवालों पर पलटवार करने की जवाबी रणनीति पर भी चर्चा हो सकती है। मणिपुर मुद्दे को लेकर भी बैठक में चर्चा संभव है।

बता दें कि मानसून सत्र की शुरुआत 20 जुलाई से हुई है जो 11 अगस्त तक चलेगा। इस दौरान 17 बैठकें होंगी। केंद्र सरकार मानसून सत्र में 31 बिल सदन में लाने वाली है। इनमें 21 नए बिल हैं वहीं 10 बिल पहले संसद में किसी एक सदन में पेश हो चुके हैं। उन पर चर्चा होगी। हंगामे की वजह से पिछले चार दिनों में संदन मे कामकाज ठप रहा है।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest