Voice Of The People

‘पूरी तरह दिशाहीन है विपक्ष’, संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

मणिपुर को लेकर संसद में जारी गतिरोध के बीच मंगलवार को भाजपा के संसदीय दल की बैठक हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस बैठक में शामिल हुए। बैठक के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने विपक्ष के नए नाम I.N.D.I.A पर तंज कसा और कहा कि ईस्ट इंडिया कंपनी में भी इंडिया था और इंडियन मुजाहिदीन में भी इंडियन है लेकिन सिर्फ इंडिया नाम रखने से इंडिया नहीं हो जाता। प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्ष पूरी तरह से दिशाहीन है।

आने वाले दिनों में विपक्ष और टूटेगा: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज दुनिया में भारत की छवि काफी बेहतर हुई है। हम इस दिशा में काम करने के लिए समर्पित हैं। अमृत काल के खत्म होने तक यानी 2047 में तक हम देश को विकसित देश बनाएंगे। पीएम ने कहा की देशवासियों को हमसे बड़ी उम्मीदें हैं और विपक्ष ये बात जानता है कि वह सत्ता में नहीं आने वाला।

पीएम मोदी ने कहा कि आने वाले दिनों में विपक्ष और टूटेगा। मुझे विश्वास है कि लोगों के समर्थन से 2024 के चुनाव में भी भाजपा सत्ता में आएगी। उन्होंने आगे कहा की अगले कार्यकाल में भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा।

सदन में विपक्ष के हमलों का जवाब देने के लिए रणनीति बनाने के लिए भाजपा ने संसदीय दल की बैठक बुलाई थी। इस बैठक में ही पीएम मोदी ने विपक्ष पर तीखे हमले किए।

चेहरे कुछ और सच्चाई कुछ और: रविशंकर प्रसाद

बैठक समाप्त होने के बाद मीडिया से बात करते हुए बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमें अपने पीएम पर गर्व है। हम 2024 में सत्ता में वापस आ रहे हैं। पीएम मोदी ने बताया कि INC और ईस्ट इंडिया कंपनी की स्थापना विदेशी नागरिकों ने की थी। आज लोग इंडियन मुजाहिदीन और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया जैसे नामों का इस्तेमाल करते हैं लेकिन ये चेहरे कुछ दिखाते हैं और सच्चाई कुछ और है।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest