Voice Of The People

ये गहलोत नहीं ‘गृह-लूट’ सरकार है, राजस्थान चुनाव से पहले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कांग्रेस पर हमला

राजस्थान में चुनाव को सरगर्मियां जोर शोर से शुरू हो गई हैं। शनिवार को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राजस्थान में पार्टी मीटिंग के लिए मौजूद थे। मीटिंग के बाद उन्होंने अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की ये गहलोत नहीं “गृह-लूट” सरकार है, को घर को लूटकर दिल्ली वाले आकाओं को खुश करती है।

दरअसल जेपी नड्डा राजस्थान चुनाव की योजना “नहीं सहेगा राजस्थान” को अंतिम रूप देने के लिए आज जयपुर में मौजूद थे। जहां बैठक के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा “राजस्थान की जनता गहलोत को एक मिनट भी सहन करने को तैयार नहीं है। “नहीं सहेगा राजस्थान” का सफल आयोजन एक तारीख को होने वाला है।”

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा “आगामी विधानसभा चुनाव में राजस्थान की जनता बीजेपी को एकतरफा आशीर्वाद देने वाली है। इसके साथ साथ 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी के “क्लीन स्वीप” के लिए लोग आतुर बैठे हैं। पीएम मोदी की नीतियों ने आम आदमी को जिस तरह से सशक्त बनाया है, उसके चलते जनता बीजेपी को आशीर्वाद देने के लिए तैयार बैठी है।”

गहलोत सरकार पर हमला

अशोक गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए जेपी नड्डा ने कहा “ये गहलोत नहीं ये “गृह-लूट” सरकार है। इनका काम है घर को लूटो और दिल्ली के आकाओं को खुश करो। राजस्थान में हर स्तर पर भ्रष्टाचार है। आजकल लाल डायरी की खूब चर्चा है। आप सब को पता होगा की जब पाप का घड़ा भर जाता है तो इसी तरह से उजागर होता है। भ्रष्टाचार स्पष्ट रूप से हम सब को देखने को मिल रहा है। महिला उत्पीडन की बात करें तो 18 से 19 रेप की यहां हर दिन रिपोर्ट हो रहे हैं। हर दिन 7 से 8 मर्डर रिपोर्ट हो रहे हैं। खासकर दलित महिलाओं का जो शोषण और उत्पीडन हो रहा है। मैं कहना चाहूंगा की गहलोत सरकार को शर्म आनी चाहिए की राजस्थान की आज ये हालत हो गई है, जबकि राजस्थान एक शांतिप्रिय प्रदेश था।

उन्होंने कहा “हमारे ध्यान में आया है को 24 हजार महिला उत्पीडन के मामले रिपोर्ट हुए हैं। ये कहते हैं की किसानों का कर्जा माफ करेंगे, जबकि आज राजस्थान का किसान अपने आप को बेहाल और ठगा हुआ महसूस कर रहा है।”

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest