Voice Of The People

AAP नेता जावेद अहमद पर प्रदीप शर्मा की हत्या का आरोप, दोस्त ने प्रदीप भंडारी से बात करते हुए किया बड़ा खुलासा

31 जुलाई को हरियाणा के नूंह में हुए दंगे में 6 लोगों की जान चली गई। मरने वालों में बागपत का रहने वाला प्रदीप शर्मा भी शामिल था। प्रदीप शर्मा की दंगाइयों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस हत्या का आरोप आम आदमी पार्टी के नेता जावेद अहमद पर लगा है। पुलिस ने जावेद अहमद समेत 150 लोगों के खिलाफ प्रदीप शर्मा की हत्या मामले में एफआईआर दर्ज किया है। बागपत में प्रदीप शर्मा के गांव प्रदीप भंडारी पहुंचे तो उनके दोस्तों ने बड़ा खुलासा किया।

प्रदीप भंडारी से बात करते हुए प्रदीप शर्मा के दोस्तों ने कहा, “31 जुलाई को अस्पताल के वीडियो में जावेद अहमद प्रदीप के साथ मौजूद दिख रहा है। पूर्व नियोजित नूंह दंगों की सच्चाई सामने लाने के लिए इन वीडियो की गहन जांच की जानी चाहिए।”

बजरंग दल के नेता सोनू ने प्रदीप भंडारी से बात करते हुए कहा कि प्रदीप शर्मा के सिर पर कई निशान थे और ऐसा लगता है कि दंगाइयों ने उनके सिर को कुचल कर उन्हें मारने की योजना बनाई थी।

प्रदीप शर्मा के पिता ने प्रदीप भंडारी को बताया कि उनका बेटा इकलौता कमाने वाला लड़का था और उसी पर पूरा परिवार निर्भर था। उन्होंने कहा कि उनका एक छोटा लड़का है जिसे अगर रोजगार मिल जाए तो उनकी बची कुची जिंदगी कट जायेगी। उन्होंने कहा की सरकार को उनकी हालत पर गौर करना चाहिए और उनके लिए कुछ सोचना चाहिए।

SHARE

Must Read

Latest