Voice Of The People

नूंह दंगे पर प्रदीप भंडारी की रिपोर्ट राष्ट्रीय स्तर पर बनी चर्चा का विषय, मिला लोगों का समर्थन

हरियाणा के नूह में 31 जुलाई को हुए दंगे में मारे गए हिंदुओं और उनकी दर्दभरी कहानियों पर प्रदीप भंडारी की रिपोर्ट इस वक्त राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा का विषय बनी हुई है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म X (Twitter) पर हजारों की संख्या में लोग प्रदीप भंडारी की सराहना कर रहे हैं और उनका समर्थन कर रहे हैं।

आपको बता दें की बीते शुक्रवार को प्रदीप भंडारी ने नूह दंगे में कट्टरपंथियों का शिकार बने पानीपत के 22 वर्षीय अभिषेक चौहान के परिवार से मुलाकात की थी। प्रदीप भंडारी ने अभिषेक के परिवार और उसके दोस्तों ने नूह दंगों पर बात की जिसके बाद कट्टरपंथियों का भयानक रूप सामने निकल कर आया था।

वहीं सोमवार को अपनी रिपोर्ट की अगली कड़ी में प्रदीप भंडारी ने बागपत के 32 वर्षीय प्रदीप शर्मा की दर्दभरी कहानी लोगों के बीच रखी। प्रदीप भंडारी ने नूह दंगों में कट्टरपंथियों की नफरत का शिकार बने प्रदीप शर्मा के परिवार से मुलाकात की, और उनसे सच्चाई जानने की कोशिश की। प्रदीप शर्मा के परिवार और उसके दोस्तों ने कैमरे पर जो सच्चाई बयान की उसको सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं। उन्होंने बताया की कितनी बेरहमी से कट्टरपंथियों ने घेरकर प्रदीप शर्मा की हत्या की। उसके चेहरे को पूरी तरह से पत्थर से कुचला गया और फिर उसे गाड़ी से फेंककर चले गए।

प्रदीप भंडारी ने एक ट्वीट कर प्रदीप शर्मा के परिवार के लिए आर्थिक मदद की मांग की जिसके बाद सोशल मीडिया के तमाम लोग प्रदीप शर्मा की मां और उसके परिवार की आर्थिक रूप से मदद के लिए आगे आए और उन्होंने अपनी क्षमता अनुसार पीड़ित परिवार की मदद की।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest