Voice Of The People

प्रदीप शर्मा के पिता ने बेटे के हत्यारों के लिए मांगी कड़ी से कड़ी सजा, पढ़ें उन्होंने प्रदीप भंडारी से क्या कहा

नूंह में 31 जुलाई को हुए पूर्व नियोजित दंगों में बागपत के 32 वर्षीय प्रदीप शर्मा की कट्टरपंथियों बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद जब प्रदीप भंडारी उनके परिवार से मिलने बागपत के पांची गांव पहुंचे तो परिवार ने सिसकते हुए सरकार से हत्यारे कट्टरपंथियों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग की। प्रदीप शर्मा के पिता ने सरकार से गुहार लगाई है की प्रदीप की हत्या करने वाले बेरहम दंगाइयों के लिए सरकार कड़ी से कड़ी सजा सुनिश्चित करे तभी उनके बेटे को इंसाफ मिल सकेगा।

प्रदीप शर्मा के पिता ने बताया कि वो अपने घर का इकलौता व्यक्ति था जो कमाता था और जिसकी वजह से घर चलता था। एक तरह से प्रदीप शर्मा का पूरा परिवार ही उसपर निर्भर था। पिता ने प्रदीप भंडारी के जरिए सरकार से ये गुहार भी लगाई की उनका एक छोटा लड़का है जिसे अगर रोजगार मिल जाए तो उनकी बची कुची जिंदगी कट जायेगी। उन्होंने कहा की सरकार को उनकी हालत पर गौर करना चाहिए और उनके लिए कुछ सोचना चाहिए।

प्रदीप के पिता ने बताया की वो किसी से कोई मतलब नहीं रखता था। प्रदीप गले में रुद्राक्ष की माला पहनता था और कंधे पर भगवा साफा डालकर चलता था। वो हिंदू धर्म की सेवा में लगा था, जहां भी संगठन का प्रोग्राम होता था वो चला जाता था और अन्य सदस्यों को भी जोड़ने का काम करता था। उन्होंने बताया की प्रदीप को किसी से कोई मतलब नहीं था वो बस अपने काम से काम रखता था और भगवान की सेवा करता था। लेकिन कट्टरपंथियों ने उसे बेरहमी से मार दिया। सरकार उन कट्टरपंथियों को कड़ी से कड़ी सजा दे जिन्होंने मेरे बेटे को इतनी बेरहमी से मार दिया।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest